Friday, April 19, 2024
Advertisement

Lehra Do: रणवीर सिंह की फिल्म '83 से देशभक्ति गाना 'लहरा दो' हुआ रिलीज़

83 में रणवीर सिंह को कपिल देव की भूमिका में दिखाया जाएगा जो भारत की ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 06, 2021 17:10 IST
रणवीर सिंह की फिल्म '83 से देशभक्ति गाना 'लहरा दो' हुआ रिलीज़- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह की फिल्म '83 से देशभक्ति गाना 'लहरा दो' हुआ रिलीज़

रणवीर सिंह स्टारर 83 से लेटेस्ट गाना 'लहरा दो' रिलीज हो गया है।  निर्माताओं ने देशभक्ति ट्रैक रिलीज किया है जिसे अरिजीत सिंह ने मधुर और भावपूर्ण आवाज दी है। अरिजीत सिंह के लिए आज का दिन बेहद खास है क्योंकि आज ही के दिन उनका एक और गाना रिलीज हुआ है, जो सारा अली खान और धनुष की फिल्म अतरंगी रे का है। रेत जरा सी गाने के बाद अरिजीत सिंह का दूसरा गाना लहरा दो के रूप में आज रिलीज हुआ है।

Rait Zara Si: अरिजीत सिंह की आवाज में रिलीज हुआ सारा-धनुष की फिल्म 'अतरंगी रे' का गाना 'रेत जरा सी'

83 में रणवीर सिंह को कपिल देव की भूमिका में दिखाया जाएगा जो भारत की ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है। यह गाना अपने आप में एक इमोशनल राइड है जो आपको टीम इंडिया की भावनाओं और ’83 के क्रिकेट विश्व कप के माध्यम से उनकी यात्रा से रूबरू करवाएगा। 

मनी लॉन्ड्रिंग केस: जैकलीन फर्नांडीज को ED ने किया समन, 8 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया

कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे खूब पसंद किया गया है और हर कोई इसी फिल्म की बात कर रहा है। रणवीर सिंह फ़िल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फ़िल्म में नज़र आएंगे। दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी। 

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की 83 को पेश किया जाएगा। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में 3डी में रिलीज होने वाली है। 

फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement