Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Rula Deti Hai: करण-तेजस्वी के नए गाने का पोस्टर आया सामने, फैंस को पसंद आ रहा रोमांटिक अंदाज

Rula Deti Hai: 'बिग बॉस 15' की विजेता तेजस्वी प्रकाश अपने नए गाने के कारण चर्चा में हैं। करण कुंद्रा के साथ उनकी केमिस्ट्री खूब जमती है। अब दोनों एक गाने में साथ नजर आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 26, 2022 15:55 IST
Rula Deti Hai Poster Out- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गाने का पोस्टर

Rula Deti Hai: 'बिग बॉस 15' की विजेता तेजस्वी प्रकाश अपने नए गाने के कारण चर्चा में हैं। करण कुंद्रा के साथ उनकी केमिस्ट्री खूब जमती है। अब दोनों एक गाने में साथ नजर आने वाले हैं। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का म्यूजीक वीडियो ‘रूला देती है’ का पोस्टर रिलीज किया गया है। इसमें दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है। फैंस इनकी तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं।

‘रूला देती है’ के पोस्टर में तेजस्वी और करण दोनों साथ बैठे दिख रहे हैं। दोनों की जोड़ी रोमांटिक कपल वाली है इसलिए लोगों को पसंद आ रही है। तेजस्वी करण पास लिपटकर बैठी दिख रही हैं। करण की गोद में नदी किनारे बैठी तेजस्वी को यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं।

'बिग बॉस' 15 के बाद ‘रूला देती है’ करण-तेजस्वी का पहला प्रोजेक्ट है, जिसमें वे एक साथ नजर आएंगे। इनकी जोड़ी को बिग बॉस के घर में भी काफी पसंद किया गया था और अब भी शायद इनको उतना ही प्यार मिले। 

गाने को लेकर बात करें तो राणा सोतल ने लिखा है और यासर देसाई की आवाज है। इस गाने के संगीत रजत नागपाल ने दिया है। दर्द से भरा हुआ रोमांटिक गीत है। इसकी शूटिंग गोवा में हुई है। ‘रुला देती है’ गाना 3 मार्च को रिलीज होने वाला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement