Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने लता मंगेशकर के गाने गाकर दी उन्हें श्रद्धांजलि, ट्रेंड होने लगा #UnbanAtifAslam

आतिफ असलम ने लता मंगेशकर के गाने गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी, वीडियो वायरल होने लगा तो फैंस #UnbanAtifAslam के साथ ट्वीट करने लगे, कुछ ही देर में होने लगा ये ट्रेंड।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: February 15, 2022 23:44 IST
Unban Atif Aslam trending in twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- ATIF ASLAM FAN PAGE Unban Atif Aslam trending in twitter

Highlights

  • आतिफ असलम ने लाइव शो के दौरान लता मंगेशकर के गाने गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।
  • आतिफ असलम के इंडियन फैंस बैन हटाने की मांग कर रहे हैं।

मुंबई: मशहूर पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देते हुए उनके गाने गाए। ट्विटर पर आतिफ असलम के कॉन्सर्ट के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वो लता मंगेशकर के गाने गाते दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में लता मंगेशकर की तस्वीर भी हम देख सकते हैं। कहीं वो 'एक प्यार का नगमा' गाते दिख रहे हैं तो कहीं 'मेरी आवाज ही पहचान है' गाते उन्हें देखा जा सकता है। ट्विटर पर वीडियो वायरल होने लगे तो फैंस  #UnbanAtifAslam के साथ ट्वीट करने लगे। देखते ही देखते ये ट्रेंड करने लगा।

आतिफ असलम ने कोका कोला एरीना लाइव के दौरान लता मंगेशकर के गाने गाकर श्रद्धांजलि दी। आतिफ ने उनके गाने गाने से पहले कहा- '' वो हमारे बीच नहीं हैं लेकिन मैंने जिंदगी गुजारी है उनके गाने सुनकर। मैं उनसे मिला नहीं हूं लेकिन मैं उनके गानों के साथ जिया हूं।'' उनकी बातें सुनकर फैंस तालियां बजाने से खुद को नहीं रोक पाए।

आतिफ असलम ने साल 2005 में फिल्म 'जहर' के लिए 'वो लम्हे' गाना गाया। इस गाने के लिए उन्हें आईफा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। यह गाना सुपरहिट हुआ और इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट गाने गाए।

आतिफ असलम ने बॉलीवुड में 'दिल दियां गल्लां', 'तू जाने ना', 'तेरे संग यारा', 'पहली नजर में' और 'मैं रंग शरबतों का' जैसे कई मधुर गाने गाए। मगर भारत और पाकिस्तान की सीमा पर हुए तनाव की वजह से पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लग गया, अब आतिफ के इंडियन फैंस बैन हटाने की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

Deep Sidhu Death News: एक्टर दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत, लाल किला हिंसा मामले में आया था नाम

होली का मूड बनाने आ गया खैसारी भैया का मस्त गाना, सुनकर खुद पर काबू नहीं रख पाएंगे

मौनी रॉय को वैलेंटाइन पर एक-दो नहीं 4 डायमंड रिंग मिली, देखकर कहेंगे: लॉटरी लग गई

क्या वाकई राखी सावंत 'भाड़े का पति' लेकर आई थी! कहानी तो कुछ यही कहती है

Bachchan Pandey: 'बच्चन पांडे' का नया पोस्टर आया, अक्षय का ऐसा रूप देखा ना होगा!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement