Monday, May 06, 2024
Advertisement

Aarya Season 2 Teaser: सुष्मिता सेन की घायल शेरनी के रूप में दमदार वापसी

हॉटस्टार स्पेशल वेब सीरीज 'आर्या' दूसरे सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है, जिसमें एक बार फिर से सुष्मिता सेन लीड रोल प्ले कर रही हैं। यह सीरीज़ जल्द डिज़्नी+ हॉटस्टार पर शुरू होगी। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 12, 2021 12:25 IST
Aarya Season 2 Teaser- India TV Hindi
Image Source : PR Aarya Season 2 Teaser

12 नवंबर, 2021: आर्या वापस आ गई है। पहले सीज़न की अपार सफलता के बाद, डिज़्नी+ हॉटस्टार ने इंटरनेशनल एमी नॉमिनेटेड हॉटस्टार स्पेशल्स, आर्या  के एक और जबरदस्त और दिलचस्प सीज़न के साथ वापसी की है। अभिनेत्री सुष्मिता सेन आर्या सरीन की भूमिका दोबारा निभाती नजर आएंगी, जो दूसरे सीज़न में अपने सबसे खतरनाक दुश्मनों से लड़ेंगी।

राम माधवानी द्वारा निर्मित, इस इंटरनेशनल एमी नॉमिनेटेड एक्शन ड्रामा सीरीज़ में आर्या की काली दुनिया के रहस्य का खुलासा होगा। इस शो के फैंस मोस्ट अवेटेड सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और आज इस सेकेंड सीजन का टीज़र आया है।  यह टीज़र प्रभावशाली और दिलचस्प कहानी प्रस्तुत करता है, जिसमें आर्या अपने पति की हत्या का बदला हर कीमत पर लेने की कोशिश करती है। यह टीज़र दर्शकों को एक रोमांचक शो पेश करेगा, जिसमें आर्या सरीन दमदार वापसी करेगी। जो नई तस्वीर सामने आई है उसमें सुष्मिता सेन लाल साड़ी में किसी देवी जैसी लग रही हैं जो बुराई का बदला लेती है।

दूसरे सीज़न के बारे में, डायरेक्टर राम माधवानी ने कहा, ''पहले सीज़न के लिए हमें मिला प्यार व स्नेह बहुत सुखद था, इसलिए हमने पूरे स्नेह और श्रम के साथ दूसरा सीज़न बनाने का निर्णय लिया। इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में बेस्ट ड्रामा श्रेणी में इस शो का नॉमिनेशन इस कहानी में हमारे विश्वास को प्रदर्शित करता है, जो हम सुनाने के लिए यहां पर हैं। मैं शो के फैंस को आर्या के सफर का अगला कदम प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हूँ। वह हर कदम पर चुनौती का सामना करती है क्योंकि वह अपने परिवार को जीवित रखने और बदला लेने के बीच संतुलन बनाकर चलने को मजबूर है।''

 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement