Friday, May 03, 2024
Advertisement

Special Ops 1.5 का ट्रेलर रिलीज से पहले लीक, नीरज पांडे की सीरीज में के के मेनन संग नजर आएंगे आफताब

निर्देशक नीरज पांडे 'स्पेशल ऑप्स 1.5’ के साथ हिम्मत सिंह की दिलचस्प बैक स्टोरी को पेश करने के लिए तैयार हैं। मंगलवार को सीरीज का नया पोस्टर सामने आया जिसके जरिए ट्रेलर लॉन्च की घोषणा की गई। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 19, 2021 12:36 IST
kk menon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KAYKAYMENON02 स्पेशल ऑप्स से के.के मेनन का लुक

साल 2020 में आई वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर इस सीरीज में हिम्मत सिंह के रोल में के के मेनन को काफी पसंद किया गया। सीरीज हिट रही और अब इस सीरीज को अलग एंगल देकर केवल हिम्मत सिंह के बैक स्टोरी को दिखाने का फैसला लिया है। इसे ‘स्पेशल ऑप्स 1.5’ नाम दिया गया है। कल इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज होने वाला था मगर रिलीज से पहले ही ट्रेलर लीक हो गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पिछले सीजन में दिखाया गया कि हिम्मत सिंह अपने मिशन की सफलता के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। अब मिनी सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स 1.5’ दर्शकों को अतीत में वहां लेकर जाएगा जहां से एक युवा के रॉ एजेंट बनने की शुरुआत हुई थी। 

नीरज पांडे और शिवम नायर निर्देशित इस सीरीज के नए सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन मंगलवार को पोस्टर रिलीज के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। इंस्टाग्राम पर पोस्टर रिलीज हुआ जिसके जरिए ट्रेलर की रिलीज डेट भी अनाउंस की गई। लेकिन इसके कुछ ही देर बार एक वीडियो लीक हो गया, कहा जा रहा कि ये ‘स्पेशल ऑप्स 1.5’ का ट्रेलर का हिस्सा है। ट्विटर पर भी 'स्पेशल ऑप्स लीक ट्रेंड' कर रहा है। वीडियो देखर लोग काफी हैरान हो रहे हैं। इस वीडियो में के.के मेनन के साथ आफताब शिवदासानी भी नजर आ रहे हैं। 

हालांकि अभी तक हॉटस्टार के अधिकारियों या इस सीरीज के मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं जारी किया गया है। लीक हुआ वीडियो सही है या नहीं इस बात का खुलासा तो तभी हो पाएगा जब ट्रेलर रिलीज होगा। अब देखने वाली बात ये होगी कि बुधवार को ट्रेलर सामने आने के बाद लोगों का रिस्पॉन्स कैसा रहता है।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा है नायरा की परछाई, अशनूर कौर से हो रही है प्राची ठाकुर की तुलना

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान ने शो छोड़ने के बाद शिवांगी जोशी को लेकर कही ये बात

अरुण गोविल एक बार फिर बनेंगे श्रीराम, अक्षय कुमार की फिल्म Oh My God 2 में दमदार वापसी

 

 

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement