1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. ओटीटी
  5. त्योहारी वीकेंड पर बच्चों के लिए खास तोहफा, नेटफ्लिक्स पर आई 'द माइटी एक्सप्रेस'

त्योहारी वीकेंड पर बच्चों के लिए खास तोहफा, नेटफ्लिक्स पर आई 'द माइटी एक्सप्रेस'

त्योहार का महीना चल रहा है। इस बार दशहरे पर लंबा वीकेंड भी मस्ती को दोगुना करने के लिए तैयार है। ऐसे में नेटफ्लिक्स पर बच्चों के लिए एनिमेटिड सीरीज 'द माइटी एक्सप्रेस' का पांचवा सीजन आ गया है। बच्चे त्योहार के साथ-साथ इस सीरीज का लुत्फ भी उठा पाएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 13, 2021 17:26 IST
the mighty express - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TORONTO4KIDS  'द माइटी एक्सप्रेस'

आज के समय में बच्चे टेक सेवी हो गए हैं। बात चाहे मोबाइल में गेम्स खेलने की हो या उसके नए फीचर्स को सीखने की बच्चों को फोन से चिपके रहने की आदत पड़ती जा रही है। आमतौर पर छोटे बच्चे टीवी पर कार्टून देखना ही पसंद करते हैं। लेकिन अगर आपका बच्चा एक ही तरह के कार्टून देखकर बोर हो गया है तो उनके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म कुछ नया लेकर आया है। इससे बच्चों का मनोरंजन तो होगा ही। साथ ही उन्हें कुछ नया जानने और सीखने को मिलेगा। त्योहारी सीजन में बच्चों के लिए इससे बढ़िया टाइम पास और कुछ नहीं हो सकता है।

प्रियंका चोपड़ा की कज़िन एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ दर्ज कराई FIR

नेटफ्लिक्स पर टीवी सीरीज 'माइटी एक्सप्रेस' का सीजन 5 रिलीज हो गया है। ये एक कैनेडियन-अमेरिकन एनिमेटिड सीरीज है जिसे बच्चों के लिए बनाया गया है। इस सीरीज का पहला सीजन नेटफ्लिक्स पर साल 2020 में आया था। इसमें तीन दोस्तों कहानी है जो एक पुराने ट्रेन स्टेशन और उसके रेलवे सिस्टम की जिम्मेदारी संभालते हैं। इस दौरान उनके सामने अपने शरारती बंदर दोस्त की वजह से बहुत सी चुनौतियां आती हैं। 

इसके अलावा शो के सीजन 5 में एक नया कैरेक्टर भी शामिल हुआ है जो एक खरगोश है। तीनों दोस्त साथ में मौज-मस्ती करते नजर आएंगे। वो शहर में आए भूत को पकड़ने का मिशन बनाएंगे। इसका 1 मिनट 3 सेकेंड का एक वीडियो यूट्यूब पर भी है जिसमें शो की झलक देखने को मिल रही है।  

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

यश दासगुप्ता संग दुर्गा पूजा करती नजर आईं नुसरत जहां, देखें तस्वीरें

कार्तिक आर्यन-कृति सेनन 'शहजादा' में साथ आएंगे नजर, परेश रावल-मनीषा कोईराला का भी होगा अहम रोल

Click Mania
bigg boss 15