Sunday, April 28, 2024
Advertisement

डेटिंग एप में नहीं बना है लारा दत्ता का कोई प्रोफाइल, अपकमिंग सीरीज के लिए एक्ट्रेस का प्रमोशनल स्टाइल

लारा दत्ता की सीरीज 'हिककप्स एंड हुकअप' 26 नवंबर को स्ट्रीम होगी।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 10, 2021 12:46 IST
लारा दत्ता - India TV Hindi
Image Source : INSTA- @LARABHUPATI लारा दत्ता 

मुंबई: लारा दत्ता भूपति लायंसगेट प्ले की पहली ओरिजनल सीरीज 'हिककप्स एंड हुकअप्स' के लिए तैयार हैं, जहां वह प्रतीक बब्बर और शिनोवा के साथ नजर आएंगी। राजकुमार राव ने हाल ही में एक नए वीडियो के माध्यम से शो के कलाकारों को पेश करते हुए कहा कि एक अच्छे व्यवहार वाले 'राव' की प्रतिष्ठा शो के नए 'राव परिवार' से खतरे में है। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लारा दत्ता ने शो के पात्रों को पेश करने के लिए राजकुमार के प्रति आभार व्यक्त किया है और सुनिश्चित किया है कि उन्हें राव उपनाम की प्रतिष्ठा जरूर मिलेगी।

Related Stories

शो के बारे में अभिनेत्री ने कहा, "हां, राव परिवार यहां है, लेकिन राजकुमार राव के लिए डरने की कोई बात नहीं है। मैं दर्शकों के लिए राव परिवार को पेश करने पर उन्हें धन्यवाद देना चाहती हूं। 'हिककप्स एंड हुकअप्स' एक बोल्ड और आधुनिक परिवार के बारे में एक शो है। यह कई मुद्दे उठाता है, जिन पर अक्सर परिवारों में चर्चा नहीं की जाती है।"

इस बीच, डेटिंग ऐप्स पर उनके प्रोफाइल के चक्कर लगाने की खबरें आईं। अभिनेत्री ने इस संबंध में एक स्पष्टीकरण दिया। उन्होंने कहा, "मेरा किरदार वसुधा, अपने डेटिंग जीवन के बारे में चिंतित है। उसकी डेटिंग प्रोफाइल वायरल हो गई, इसलिए दर्शकों को यह बताना जरूरी था कि स्टोर में क्या है और क्या चल रहा है।"

 

अभिनेत्री ने कहा, "बस इतना ही नहीं, यह शो इस बात पर भी प्रकाश डालता है कि कैसे एक महिला परिवार से अलग होने के बाद अपना स्थान फिर से हासिल करती है। वसुधा जब अपने जीवन के इस नए चरण में प्रवेश करती है, तो उसे पता चलता है कि डेटिंग ऐप्स के आगमन ने परिवेश को काफी बदल दिया है।"

इनपुट-आईएएनएस

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement