Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'ब्रीद : इनटू द शैडो 2' में एक बार फिर 'जे' के रूप में एंटरटेन करेंगे अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन और अमित साध की 'ब्रीद: इनटू द शैडो' सीजन 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर 9 नवंबर, 2022 से स्ट्रीम होगी।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Published on: October 27, 2022 23:58 IST
Abhishek Bachchan will once again entertain as 'J' in 'Breathe: Into the Shadow 2'- India TV Hindi
Image Source : ABHISHEK BACHCHAN Abhishek Bachchan

अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज 'ब्रीद : इनटू द शैडो' खूब पंसद की गई थी, अब इस शो का दूसरा सीजन आने वाला है, शो के दूसरे सीजन के ट्रेल ने खूब चर्चा बटोरी है, दूसरे सीजन का ट्रेलर एक्शन और रोमांच से भरपूर है। ट्रेलर आगामी सीजन की एक झलक देता है जिसमें अभिषेक बच्चन का 'जे' का चरित्र अपने शेष लक्ष्यों को खत्म करने के लिए लौटता है।

लेकिन, जो बात ट्रेलर को दिलचस्प बनाती है वह है 'पिचर्स' फेम नवीन कस्तूरिया द्वारा निभाए गए एक नए किरदार की एंट्री। नवीन का चरित्र वह है जो अविनाश के अभिषेक के चरित्र के अंधेरे को बाहर लाता है और यही कारण है कि बाद वाले को लगता है कि वह जे के अपने विभाजित व्यक्तित्व के साथ ओवरलैप करता है।

ट्रेलर को चेज सीक्वेंस और फेस-ऑफ के रूप में हाई-ऑक्टेन एक्शन के साथ उदारतापूर्वक पेश किया गया है क्योंकि कबीर सावंत (अमित साध द्वारा अभिनीत) जे और उसके कार्यों को पकड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मनोवैज्ञानिक थ्रिलर के दूसरे सीजन में नित्या मेनन, सैयामी खेर और बाल कलाकार इवाना कौर भी अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगी।

विक्रम मल्होत्रा और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, आठ-एपिसोड की ओरिजनल सीरीज मयंक शर्मा द्वारा सह-निर्मित और निर्देशित है, जिन्होंने पिछले सीजन में भी अभिनय किया था।

'ब्रीद: इनटू द शैडो' सीजन 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर 9 नवंबर, 2022 से स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़ें-

OTT Release: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'फ्रेडी' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, यहां जानें पूरी डिटेल्स

The Immortal Ashwatthama: विक्की कौशल की फिल्म से रिप्लेस हुईं सारा अली खान! इस साउथ एक्ट्रेस के नाम की है चर्चा

Nayanthara और Vignesh Shivan को सरोगेसी मामले में मिली बड़ी राहत, तमिलनाडु सरकार ने कहीं ये बातें...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement