Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

दिमाग हिला देंगी ये क्राइम थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज, देखें लिस्ट

अगर आपको क्राइम थ्रिलर पर बनी फिल्में और सीरीज देखना पसंद है, तो ओटीटी पर देखें ये जबरदस्त क्राइम थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 13, 2023 6:17 IST
best indian crime thriller movies and web series Delhi Crime the night manager farzi scoop citadel- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO Crime Thriller Movies-Web Series

अगर आपको क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज और फिल्में देखने का शौक है, तो आप ओटीटी पर ऐसी कई वेब सीरीज-फिल्में देख सकते हैं। नेटफ्लिक्स पर कई शानदार क्राइम थ्रिलर बेस्ड सीरीज और फिल्में आप अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ देख सकते हैं। हम आपके लिए लेकर आए हैं, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद ये शानदार क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज और मूवी। देखें लिस्ट...

दिल्ली क्राइम -

एक्ट्रेस शेफाली शर्मा की दमदार वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इस सीरीज की कहानी और स्टार कास्ट दोनों ही लोगों को बहुत पसंद है। ये शानदार क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में से एक है। इस सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं। पहले सीजन में निर्भया केस और दूसरे में कच्छा बनियान गिरोह की अपराध की कहानी दिखाई गई है। 

द नाईट मैनेजर -
ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी+हॉटस्टार पर आदित्य रॉय कपूर स्टारर वेब सीरीज 'द नाईट मैनेजर' देख सकते हैं। यह अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज बन गई है। इस सीरीज के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं। इस सीरीज में सभी किरदारों ने दमदार परफॉर्मेंस दी हैं। संदीप मोदी और प्रियंका घोष ने मिलकर सीरीज का डायरेक्शन किया है। सीरीज में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, शोभिता धुलिपाला, तिलोत्तमा शोम, शाश्वता चटर्जी और रवि बहल ने काम किया है।

फर्जी - 
शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, राशि खन्ना स्टारर 'फर्जी वेब सीरीज आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। शाहिद कपूर ने क्रिमिनल की भूमिका निभाई थी जबकि सेतुपति को एक कॉप के किरदार में देखा जा चुका है। इस सीरीज में शाहिद कपूर, विजय सेतुपति के अलावा राशी खन्ना, के के मेनन, रेजिना कैसेंड्रा, जाकिर हुसैन, भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर और कुब्रा सैत ने लीड रोल प्ले किया है। 

केरला क्राइम फाइल्स - 
इसकी कहानी एक मर्डर केस और 6 पुलिसवालों की टीम पर आधारित है। यह आपको डिजनी+हॉटस्टार पर मिल जाएगी। 

स्कूप - 
'स्कूप' की कहानी क्राइम जर्नलिस्ट जिगना वोरा की जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती है, जिस पर मिड डे रिपोर्टर ज्योतिर्मय दे की हत्या का आरोप था। यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इसमें करिश्मा तन्ना, मोहम्मद जीशान आयूब, हरमन बावेजा लीड रोल में हैं।

सिटाडेल -
प्रियंका चोपड़ा जोनस की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'सिटाडेल' अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। शो में प्रियंका और रिचर्ड दोनों एजेंट की भूमिका में नजर आ चुके हैं। इस सीरीज के भारतीय रीमेक में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु मुख्य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें-

Minus 31-The Nagpur Files का ट्रेलर हुआ रिलीज, देख कांप जाएगी रूह

GHKKPM Promo: सई से भी दो कदम आगे निकली सवी, भवानी काकू का तोड़ा घमंड

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement