Friday, May 17, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: फैमिली इमरजेंसी के कारण इस कंटेस्टेंट ने छोड़ा शो, हो सकता है लाखों का नुकसान

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो में अचानक एक कंटेस्टेंट इमरजेंसी एग्जिट लेकर बाहर हो गया है। हालांकि इस फैसले से उसे बड़ा नुकसान हो सकता है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 11, 2023 11:46 IST
Bigg Boss OTT 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' को हाल ही में एक्टेंशन मिला है। शो अब दो सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया है। इस बात से 'बिग बॉस' के ही नहीं बल्कि सलमान के फैंस भी काफी खुश थे। लेकिन अब शो के तीसरे हफ्ते के बाद शो के दमदार कंटेस्टेंट सायरस ब्रोचा ने अचानक घर छोड़ दिया है। वह इमजेंसी एग्जिट लेकर घर से बाहर हो गए हैं। हालांकि पहले उनके इविक्शन की खबर सामने आई थी फिर यह कि सलमान के समझाने के बाद उन्होंने फैसला बदल लिया है। लेकिन अब उनके शो छोड़कर जाने की खबर को कंफर्म हो चुकी है। 

फैमिली इमरजेंसी के चलते बाहर हुए सायरस 

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर सायरस ब्रोचा की एक तस्वीर शेयर की है। जिसके साथ कैपशन में उन्होंने उनके जाने की वजह का भी खुलासा किया है। उन्होंने लिखा है, "नमस्कार दोस्तों, हमें आपको यह बताते हुए दुख हो रहा है कि परिवार में अचानक मेडिकल इमरजेंसी के कारण साइरस ब्रोचा को बिग बॉस ओटीटी 2 से आपातकालीन निकास लेना पड़ा।" 

इस पोस्ट में मेकर्स की ओर से जारी बयान भी लगाया गया है। बयान में कहा गया है, "साइरस और उनके परिवार के अनुरोध के अनुसार, हम आपसे इस कठिन अवधि के दौरान गोपनीयता और समझ की अनुमति देने का अनुरोध करते हैं। आशा है उनके और उनके परिवार के लिए सब कुछ ठीक होगा। #cyrusbroacha #biggbossott" 

Naagin 7: 'गुम है...' की सई बनी एकता कपूर की नागिन? नए प्रोमो ने मचाया तहलका

सलमान ने साइरस को समझाई थी ये बात

आपको बता दें कि हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में सायरस ने सलमान से काफी बार इस बात की गुजारिश की थी कि वह घर जाना चाहते हैं। वह इस बात से भी चिंतित थे कि शो दो सप्ताह के लिए बढ़ चुका है उनकी बेचैनी काफी ज्यादा हो गई थी। उनकी इस मांग के बाद सलमान ने उन्हें समझाया था कि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। अगर वह कॉन्ट्रैक्ट को तोड़ेंगे तो इसके बदले में उन्हें काफी पैसे देने पड़ सकते हैं। जिसके बाद माना जा रहा था कि वह रुक गए हैं। लेकिन अब उनके शो से जाने की खबर आ चुकी है। 

OMG 2 Teaser: सावन के महीने में भोले बाबा के रूप में दिखे अक्षय कुमार, टीजर देख आप भी कहेंगे 'हर हर महादेव'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement