Monday, May 13, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: पराठे को लेकर हो रहा झगड़ा, इस वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट पर फूटेगा सलमान का गुस्सा

'बिग बॉस ओटीटी 2' इन दिनों खूब लड़ाई देखने को मिल रही है। वाइल्ड कार्ड एल्विश आए दिन अविनाश से भिड़े नजर आते हैं। अविनाश के बाद एल्विश की लड़ाई फलक से भी देखने को मिली।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: July 23, 2023 12:13 IST
Bigg boss ott, falaq naaz, elvish yadav- India TV Hindi
Image Source : DEISGN PHOTO एल्विश यादव और फलक नाज।

'बिग बॉस ओटीटी 2' में हर दिन नया धमाका देखने को मिल रहा है। वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में दाखिल हुए एल्विश यादव हर दिन बवाल काट रहे हैं। 'बिग बॉस ओटीटी 2' में आज वीकेंड का वार एपिसोड दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान घरवालों को फटकार लगाते नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो एल्विश यादव सलमान खान के निशाने पर होने वाले हैं। बीते एपिसोड में घमासान लड़ाई देखने को मिली। जहां एल्विश अविनाश के बाद अब फलक से खाने के पीछे भिड़े नजर आए। 

एल्विश और फलक में हुई लड़ाई

'बिग बॉस ओटीटी 2' में कंटेस्टेंट्स के बीच एक बार फिर तीखी बहस होने से घर का माहौल गरमा गया है। ड्रामा, टेंशन और स्वैग शो का हिस्सा है, लेकिन जैसे-जैसे कैप्टेंसी चैलेंज आगे बढ़ता है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े और तेज होते चले जाते हैं। हर सीजन में बीबी हाउस में खाने को लेकर लड़ाई जरूर होती है और इस बार भी लड़ाई पराठे को लेकर हो रही है।  शो के नए प्रोमो में फलक नाज और एल्विश यादव के बीच पराठे को लेकर बहसबाजी हुई। प्रोमो में जिया शंकर किचन एरिया में पराठे सेंकती दिखाई दे रही हैं। फलक नाज बताती हैं कि सबके लिए 2-2 ही पराठे बन रहे हैं। अब इससे ज्यादा किसी को खाना है या फिर भूख लग रही है तो वो अपना बनाकर खा लें। 

खाने के पीछे हो रही लड़ाई

फलक की यह बात सुनकर एल्विश कहते है, 'जो कोई हमारे यहां पर खाना लेने आता है ना, उससे पूछते नहीं कि वो कितनी बार लेगा या कितनी बार नहीं।' एल्विश की बात से चिढ़ते हुए फलक नाज कहती हैं, 'जब हम बना-बनाकर खिलाते हैं, तब कोई नहीं देखता है यहां पर।' इस पर एल्विश कहते हैं कि इन चीजों में गिनती न किया करें। बहुत छोटा साउंड करता है। फलक कहती हैं, 'सबको पता है कि कौन कैसे छोटा साउंड करता है।' इसके आगे वह कहती हैं कि दो पराठों के लिए क्या बोल दिया आज, मौत पड़ गई। डेढ़ श्याणे। 

सलमान लगाएंगे घरवालों को फटकार

बता दें, इससे पहले इल्विश और अविनाश के बीच लड़ाई हुई थी। अविनाश और एल्विश की लड़ाई में फलक को भी घसीटा गया था, जिसके बाद फलक ने साफ कहा था कि उन्हें इस मामले में न फंसाया जाए। हाल ही में ऐसी चर्चा थी कि 'दबंग' स्टार ने विवादास्पद रियलिटी शो की मेजबानी छोड़ दी है। हालांकि शो के बारे में वह क्या महसूस करते हैं, इस पर एक बयान सामने आया। वो सिर्फ एक वीकेंड का वार से दूर थे, इस हफ्ते होने वाले वीकेंड का वार में उनकी वापसी देखने को मिलेगी। इस दौरान सलमान एल्विश के साथ घर के और सदस्यों को हड़काते नजर आए थे। ॉ

ये भी पढ़ें: 'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी हैं प्रेग्नेंट? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कर दी सबकी बोलती बंद

दिशा पाटनी से कम नहीं हैं उनकी फौजी बहन, खूबसूरती में करती हैं एक्ट्रेस को फेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement