Monday, April 29, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी Aaliya Siddiqui ने अपने नए बॉयफ्रेंड के बारे में की खुलकर बात

Aaliya Siddiqui in Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी भी कंटेस्टेंट बनकर आई हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 17, 2023 23:53 IST
Aaliya Siddiqui- India TV Hindi
Image Source : JIO CINEMA Aaliya Siddiqui

Aaliya Siddiqui: सलमान खान का शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' का दमदार आगाज हो चुका है। यूट्यूबर, एक्टर, एस्ट्रोलॉजर और डॉक्टर हर तरह के अलग-अलग जगह से आए लोग शो में कंटेस्टेंट बनकर आ चुके हैं। शो की एक कंटेस्टेंट पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। वह हैं बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी, जो हाल ही में हुए अपने पारिवारिक विवादों के कारण चर्चा में रही हैं। इस शो में आते ही आलिया ने एक बड़ा धमाका किया है। 

पूजा भट्ट ने दी आलिया को सलाह 

आलिया ने जब शो में एंट्री ली तो सबको हाल ही में हुए उनके और उनके पति के बीच हुए झगड़े याद आए गए। जज पैनल में बैठीं पूजा भट्ट ने आलिया से कहा कि उनके बच्चे काफी खूबसूरत हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैंने भी एक टूटा परिवार देखा है इसलिए वह यह कहना चाहेंगी कि बच्चों के लिए वह और उनके पति साथ आएं। क्योंकि उनके माता-पिता अलग होने के बाद भी उनके लिए साथ होते थे। इसलिए यह बहुत जरूरी है। 

आलिया ने की नए बॉयफ्रेंड की तारीफ 

इस बीच एक जज ने हाल ही में सोशल मीडिया पर आलिया के नए रिलेशनशिप को लेकर बात की। आलिया ने भी बिना कुछ छिपाए यह स्वीकार किया कि वह काफी समय बाद किसी के साथ इस तरह से कंफर्ट मिला है। हालांकि आलिया ने यह भी साफ किया कि उनका इरादा अभी शादी जैसा नहीं है। 

Bigg Boss OTT 2 क्या पारस छाबड़ा को जवाब देने आई हैं एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी

अजय जडेजा ने की तारीफ 

यहां पर आलिया ने बताया कि उनकी बेटी जीत हार जानती है इसलिए वह शो को एंजॉय करेगी लेकिन बेटा छोटा है उसे बस मां चाहिए। क्रिकेटर अजय जडेजा भी जजों में शामिल हैं, उन्होंने आलिया की हिम्मत की तारीफ की और कहा कि बच्चों को छोड़कर आने का उनका फैसला काफी हिम्मत भरा था। हालांकि पुरुषों से ऐसे सवाल कभी नहीं किए जाते कि वह बच्चों को छोड़कर कैसे आए। 

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान को इस कंटेस्टेंट ने आते ही पहना दी लुंगी, हो गया धमाल

Bigg Boss OTT 2 की हुई ग्रैंड ओपनिंग, सलमान खान ने स्वैग से किया सबका स्वागत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement