Monday, May 06, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2 क्या पारस छाबड़ा को जवाब देने आई हैं एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान का शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' आज शुरू हो चुका है। जिसमें कंटेस्टेंट के तौर पर आकांक्षा पुरी भी एंट्री ले चुकी हैं। आकांक्षा ने इंडिया टीवी से खास बातचीत की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 17, 2023 22:06 IST
Bigg Boss OTT 2- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान बॉलीवुड के सुपरहीरो होने के साथ ही टीवी के मोस्ट पॉपुलर होस्ट भी हैं। उनका शो 'बिग बॉस' अपने 16 सीजन पूरे कर चुका है। वहीं अब आज 17 जून से उनका यही शो नए अंदाज में 'बिग बॉस ओटीटी 2' के रूप में शुरू हो चुका है। सलमान खान इस बार शो को होस्ट करने जा रहे हैं। जबकि इसका पहला सीजन करण जौहर ने होस्ट किया था। शो की एक कंटेस्टेंट आकांक्षा पुरी भी हैं, जो भले ही कभी शो का हिस्सा नहीं रही लेकिन 'बिग बॉस' के जरिए वह खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। अब आकांक्षा ने इंडिया टीवी से शो को लेकर खास बातचीत की है। जिसमें उन्होंने अपने गेम प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की है। 

क्या पारस को जवाब देने आई हैं आकांक्षा 

आपको याद दिला दें कि जब पारस छाबड़ा 'बिग बॉस' में आए तो आकांक्षा उन्हें खूब सपोर्ट कर रही थीं। आकांक्षा उस समय पारस की गर्लफ्रेंड थीं। लेकिन घर के अंदर पारस हिमांशी खुराना के साथ रिलेशनशिप में आ गए। उन्होंने खुलकर यह भी कहा था कि वह आकांक्षा से ब्रेकअप चाहते हैं। जिसके बाद आकांक्षा ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जवाब दिया था। लेकिन जब इंडिया टीवी ने आकांक्षा से पूछा कि क्या वह पारस को जवाब देने आई हैं तो आकांक्षा ने कहा कि वह अपना गेम खेलने आई हैं। वह सिर्फ जनता का प्यार पाना चाहती हैं। 

मीका से कैसा है रिश्ता 

आकांक्षा बीते साल उस समय भी चर्चा में आईं जब वह 'मीका की वोटी' रियलिटी शो में विजेता बनीं। लेकिन बाद में मीका और उनकी शादी नहीं हुई। इस बारे में आकांक्षा ने कहा कि वह 12 साल से मीका की दोस्त हैं और उनसे शादी नहीं करना चाहतीं। वह लोग बस यह बताना चाहते थे कि अगर शादी करना हो तो आपके दोस्त से बेहतर कोई नहीं हो सकता। 

क्या होगी गेम प्लानिंग 

जब आकांक्षा से पूछा गया कि उनका गेम प्लान क्या है तो उन्होंने कहा कि वह यहां पूरी तरह से इमानदारी से जैसी हैं वैसी रहकर खेलना चाहती हैं। क्योंकि वह चाहती हैं कि लोग उन्हें पहचानें और उनका साथ दें। वह किसी तरह का प्लान पहले से नहीं बना रहीं लेकिन गेम के दौरान वह पूरी तरह से इमानदार होकर खेलने की कोशिश करेंगी। 

राखी सावंत के बारे में शर्लिन चोपड़ा ने कही ऐसी बातें, सुनकर आग बबूला हो जाएंगी ड्रामा क्वीन; Watch Video

आज यानी 17 जून से रात 9 बजे से ये शो टेलीकास्ट होना शुरू हो चुका है। सलमान के शो को सिर्फ जियो सिनेमा पर ही देखा जा सकेगा। खास बात ये होगी कि इस बार शो पर ऑडियंस की भी दखलअंदाजी होगी! सलमान खान भी खुद इस तरफ इशारा कर चुके हैं कि ऑडियंस ही इस बार लाइफ कंटेस्टेंट्स को गेम खिलाएगी। 

MTV Roadies में हुआ खतरनाक झगड़ा, गैंग लीडर गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला आपस में भिड़े

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement