Saturday, April 27, 2024
Advertisement

MTV Roadies में हुआ खतरनाक झगड़ा, गैंग लीडर गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला आपस में भिड़े

MTV Roadies: शो में हाल ही में गुस्से में आकर गौतम अपनी जैकेट उतारकर फर्श पर फेंक देते हैं। इसके साथ ही प्रिंस को बेकार बंदा कह देते हैं।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: June 17, 2023 20:50 IST
MTV Roadies- India TV Hindi
Image Source : IANS MTV Roadies

MTV Roadies: MTV Roadies: यूथ बेस्ड रियलिटी शो 'एमटीवी रोडीज- कर्म या कांड' में अब कंटेस्टेंट्स को लेकर जजों में तकरार होने लगी है। शो अब हर एपिसोड के बारे और मजेदार होता जा रहा है। आज के अपकमिंग एपिसोड में गैंग लीडर गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला तीखी नोकझोंक करते नजर आएंगे। यह दोनों के बीच किसी आपसी मुद्दे के लिए नहीं बल्कि शो में आए एक कंटेस्टेंट के कारण होगा। 

MTV Roadies: यूथ बेस्ड रियलिटी शो 'एमटीवी रोडीज- कर्म या कांड' में अब कंटेस्टेंट्स को लेकर जजों में तकरार होने लगी है। शो अब हर एपिसोड के बारे और मजेदार होता जा रहा है। आज के अपकमिंग एपिसोड में गैंग लीडर गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला तीखी नोकझोंक करते नजर आएंगे। यह दोनों के बीच किसी आपसी मुद्दे के लिए नहीं बल्कि शो में आए एक कंटेस्टेंट के कारण होगा। 

बहस के दौरान गैंग लीडर गौतम बोलते हैं कि, वह शो छोड़ने की हिम्मत रखते हैं। इस पर प्रिंस जवाब देते हैं, मैं शो से प्यार करता हूं, इसलिए मैं नहीं छोड़ूंगा।

गुस्से में गौतम अपनी जैकेट उतारकर फर्श पर फेंक देते हैं। इसके साथ ही प्रिंस को बेकार बंदा कह देते हैं। होस्ट सोनू सूद गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के बीच हस्तक्षेप करते हुए दिखाई देंगे।

गौतम कहते हैं, अगर कोई मुझसे पर्सनल होगा, तो मैं आज शो छोड़ दूंगा। मेरे अंदर इतनी हिम्मत है। 'एमटीवी रोडीज- कर्म या कांड' जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है।

राखी सावंत के बारे में शर्लिन चोपड़ा ने कही ऐसी बातें, सुनकर आग बबूला हो जाएंगी ड्रामा क्वीन; Watch Video

कार्तिक आर्यन ने #AskKartik सेशन में सुनाई टूटे दिल की दास्तान, जानकर आपको भी होगी हैरानी

Aamir Khan और भाई फैजल लगे एक-दूसरे के गले, पहले लगाए थे कई गंभीर आरोप

Adipurush के पॉजिटिव रिव्यू लगाने के लिए पैसे बांट रहे मेकर्स! ट्विटर पर वायरल हुआ ये स्क्रीनशॉट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement