Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT: पूजा भट्ट को फुकरा इंसान की ये बात आई पसंद, दिल से की तारीफ

Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट ने फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हान की तारीफ की है, जानिए पूजा को अभिषेक की क्या बात सबसे अच्छी लगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 03, 2023 22:08 IST
Bigg Boss OTT 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' अपने फिनाले की ओर आगे बढ़ रहा है। गौरतलब है कि फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हान पहले शो के पहले फाइनलिस्ट बन चुके हैं। पूजा भट्ट 'बिग बॉस ओटीटी' ग्रैंड फिनाले का टिकट हार गईं, क्योंकि अभिषेक मल्हान ने आखिरी टास्क में अपनी रणनीतिक सोच के जरिए उनसे इस मौके को छीन लिया। लेकिन पूजा भट्ट बिल्कुल भी घबराई हुई नहीं दिखीं, बल्कि भावुक हो गईं और उन्होंने अभिषेक के व्यवहार और उनके बर्ताव की तारीफ की साथ ही दूसरों को बताया ऐसा रवैया वास्तव में मायने रखता है। 

क्या बोलीं पूजा भट्ट 

कंटेस्टेंट्स जद हदीद, बेबिका धुर्वे और अविनाश सचदेव से बात करते हुए, उन्होंने अभिषेक की तारीफ करते हुए कहा कि अभिषेक के पास जीतने के लिए उत्साह था और इस तरह उनके पास एक सच्चे विजेता का दृष्टिकोण था। उन्होंने कहा कि अभिषेक ने सच्चा रवैया अपनाया जो जीत की ओर ले जाता है, दूसरों को यह बताते हुए कि अगर आप वास्तव में 'बिग बॉस' में कुछ पाना चाहते हैं तो घर में रवैया कितनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

पूजा की आंखों में आए आंसू 

अप्रत्याशित रूप से वह भावुक हो गईं और उनकी आंखों में आंसू भी आ गए, जबकि अन्य कंटेस्टेंट चुपचाप उनकी बात सुनते रहे। उन्होंने दूसरों को फटकार लगाते हुए कहा कि जीत की तलाश में उन्होंने अपनी गरिमा को त्याग दिया, जबकि अभिषेक ने चीजों को चतुराई से निभाया, लेकिन फिर भी एक मजबूत और समझौता न करने वाले दिल का प्रदर्शन किया। उन्होंने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि यह सिर्फ जीतने के बारे में नहीं है, बल्कि आप पुरस्कार कैसे जीतते हैं यह वास्तव में मायने रखता है, अभिषेक ने उन सभी पहलुओं पर काम किया जबकि अन्य असफल रहे। अंत में पूजा भट्ट की आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने कहा कि जो कुछ हुआ उसके बारे में उनके पास शब्द नहीं हैं।

Salaar Part 1 के ट्रेलर में फैंस के लिए है सरप्राइज, प्रभास के साथ नजर आएगा ये इंटरनेशनल स्टार

बढ़ता जा रहा है ड्रामा 

ड्रामा बढ़ता जा रहा है और जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है, टास्क और भी कठिन होते जा रहे हैं, जबकि कोई भी वास्तव में यह नहीं बता सकता कि सलमान खान ने आगे क्या प्लानिंग कर रखी है। लेकिन किसी भी तरह से, आखिरी सप्ताह की कप्तानी हासिल करने में अभिषेक की जीत काफी बड़ी मानी जा रही है। 

आलिया और रणवीर ने खोले RARKPK से जुड़े कई राज, धर्मेंद्र ने किसिंग सीन पर ली चुटकी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement