Friday, April 26, 2024
Advertisement

'फाइटर' का ओटीटी पर होली के पहले बड़ा धमाका, जानें घर बैठे कब और कहां देख सकेंगे

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन एंटरटेनर 'फाइटर' की ओटीटी रिलीज डेट सामने आ चुकी है। ये इंडिया की पहली एरियल एक्शन फिल्म है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 21, 2024 7:50 IST
Hrithik Roshan and Deepika Padukone Starrer film Fighter on ott- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'फाइटर' ओटीटी रिलीज

बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने के बाद ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय ने अपने दमदार किरदार और धमाकेदार काम से लोगों का दिल जीत के बाद एक बार फिर होल से पहले बड़ा धमाका करने के लिए तैयार है। यह फिल्म जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब यह फिल्म इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होगी।

फिल्म 'फाइटर' की ओटीटी रिलीज

नेटफ्लिक्स इंडिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें 'फाइटर' की ओटीटी रिलीज को लेकर अपडेट शेयर की गई है। फिल्म 'फाइटर' 21 मार्च को नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इस अनाउंसमेंट के साथ नेटफ्लिक्स ने फिल्म का प्रोमो भी शेयर किया। वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'देवियो और सज्जनो, फाइटर लैंडिंग के लिए पूरी तरह तैयार है!! फाइटर आज रात 12 बजे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है!' स्टार कास्ट ने भी फिल्म की ओटीटी रिलीज अपडेट फैंस के साथ शेयर की है।

'फाइटर' का होली से पहले बड़ा धमाका

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत 'फाइटर' 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म 'बैंग बैंग' और 'वॉर' के बाद ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद ने साथ में तीसरी बार एक-दूसरे के साथ काम किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के कुछ ही हफ्तों के बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। बता दें कि फिल्म 'फाइटर' ने इंडिया में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और ग्लोबली इसने 300 करोड़ कमा लिए हैं।

'फाइटर' के बारे में

सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म 'फाइटर' को डायरेक्ट किया है। जिसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने बनाया है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण  के साथ अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय लीड रोल नजर आए हैं। ये इंडिया की पहली एरियल एक्शन फिल्म है। 

ये भी पढ़ें:

IPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार्स का होगा धमाका, अक्षय-टाइगर करेंगे परफॉर्म

गोद में बेटी मालती, साथ में विदेशी पति को लिए प्रियंका चोपड़ा पहुंचीं अयोध्या, करेंगी रामलला के दर्शन

मेहंदी सेरेमनी में इस कदर चढ़ा पुलकित और कृति पर 'इश्क का रंग', एक-दूजे में खोए नजर आए थे कपल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement