Monday, April 29, 2024
Advertisement

IPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार्स का होगा धमाका, अक्षय-टाइगर करेंगे परफॉर्म

IPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ एआर रहमान और सोनू निगम भी परफॉर्म करेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में सबसे पहला मैच चेन्नई सुपरकिंसग और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 21, 2024 7:25 IST
ipl 2024 opening ceremony performers list akshay kumar tiger shroff and ar rahman- India TV Hindi
Image Source : X IPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की शुरुआत सितारों से भरी ओपनिंग सेरेमनी के साथ होगी। सिंगर एआर रहमान और सोनू निगम के अलावा अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी IPL 2024 के ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की शुरुआत 22 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होने वाले मैच से होगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले ओपनिंग सेरेमनी में कई स्टार्स मैदान पर परफॉर्म करने वाले हैं। 

IPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी में स्टार्स की धूम

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB) के बीच आईपीएल 2024 का पहला मैच चेन्नई के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। IPL ने अपने सोशल मीडिया पर IPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी की जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें परफॉर्म करने वाले स्टार्स की लिस्ट है। सेरेमनी 22 फरवरी को चेन्नई में चेन्नई सुपरकिंसग और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मैच से पहले रंगा रंग कार्यक्रम होगा।

 

अक्षय-टाइगर करेंगे परफॉर्म

IPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ धमाका करने को तैयार है। 'बड़े मियां छोटे मियां' अपनी फिल्म की रिलीज से पहले ही लोगों के बीच चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि अक्षय और टाइगर  के अलावा भारत के जाने-माने सिंगर ए आर रहमान और सोनू निगम भी ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे। पहले फेज में 22 मार्च से 7 अप्रैल तक का शेड्यूल जारी हो चुका है। इस दौरान 17 दिन में 21 मैच खेले जाएंगे।

IPL 2024 के बारे में

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की सोशल मीडिया पर स्टेडियम की तस्वीरें सामने आ रही हैं। मैदान रंगीन लाइट से जगमगा रहा है। बता दें कि  IPL के पिछले सीजन का खिताब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता था। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 22 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स से इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन का पहला मुकाबला खेलेगी।

ये भी पढ़ें:

गोद में बेटी मालती, साथ में विदेशी पति को लिए प्रियंका चोपड़ा पहुंचीं अयोध्या, करेंगी रामलला के दर्शन

मेहंदी सेरेमनी में इस कदर चढ़ा पुलकित और कृति पर 'इश्क का रंग', एक-दूजे में खोए नजर आए थे कपल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement