Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

जोश ऑल स्टार्स 2 की सफलता का मना जश्न, मिलिए टॉप 3 परफॉर्मर्स से

सोशल मीडिया की दुनिया में आज के समय में आम लोग एक वीडियो के जरिए रातोंरात मशहूर हो जाते हैं। जोश ऐप से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा दुनिया को दिखाने का मौका मिलता है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 28, 2023 17:08 IST
josh all stars 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SMEELUJEEMUZZ/DIPTISHARMA_OFFI josh all stars 2

भारत की जोश ऐप की गिनती वीडियो ऐप बाजार में सबसे टॉप के नामों में की जाती है। इस ऐप के जरिए लोगों को एक मंच मिलता है जहां वह अपनी प्रतिभा दुनिया को दिखा सकते हैं। साल 2021 के सितंबर में जोश ऑल स्टार्स को लॉन्च किया गया था, जिसके बाद से लगातार इस ऐप को लोग पसंद कर रहे हैं और इससे जुड़ रहे हैं। आम लोग हों या फिर छोटे पर्दे और सिनेमाजगत के सितारे सभी इस ऐप के जरिए जुड़े हुए हैं। 

यहां जानें टॉप 3 परफॉर्मर के बारे में 

स्मीलुजीवन

josh all stars 2

Image Source : INSTAGRAM/SMEELUJEEMUZZ
josh all stars 2

इस लिस्ट में नंबर 1 पर आने वालीं कोच्चि की स्मीलुजीवन फूड कैटेगरी में वीडियोज बनाती हैं। स्मीलुजीवन को जोश पर 509k लोग फॉलो करते हैं। इस ऐप के जरिए आज के समय में स्मीलुजीवन को लाखों लोग जानते हैं, इसके साथ ही स्मीलुजीवन को Nykaa और Ajio जैसे बड़े ब्रांड्स के साथ काम करने का भी मौका मिला है।

दीप्ति शर्मा

josh all stars 2

Image Source : INSTAGRAM/SMEELUJEEMUZZ
josh all stars 2

दीप्ति शर्मा को जोश ऐप पर 10 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, जिनके साथ वह डांस, फैशन और ब्यूटी रिलेटेड वीडियोज शेयर करती हैं। जयपुर, राजस्थान में जन्मीं दीप्ति शर्मा के वीडियोज को लाखों व्यूज मिलते है। जोश ऐप से जुड़ने के बाद ही दीप्ती के पास कई बड़े ब्रांड्स के ऑफर आए और आज के समय में वह मशहूर हो चुकी हैं।

तरणजीत सिंह

josh all stars 2

Image Source : INSTAGRAM/JATT.TARANJEETSINGH
josh all stars 2

अपनी मां के साथ लिपसिंक और ट्रांजिशन वीडियो बनाने के लिए मशहूर जोश क्रिएटर तरणजीत सिंह झारखंड के रहने वाले हैं। वह पहले भी वीडियो बनाते थे, हालांकि, जोश ने उन्हें JAS कार्यक्रम के माध्यम से बहुत पहचान और प्रशिक्षण दिया और तब से वे जोश पर दैनिक वीडियो अपलोड कर रहे हैं। शॉर्ट-वीडियो ऐप पर एक ट्रेंडसेटर बनने के बाद, उन्हें स्पार्क्स, डाबर रेड पेस्ट और कोका-कोला जैसे ब्रांडों के साथ काम करने का अवसर मिला। 

यह भी पढ़ें: Anupamaa: अनुपमा की जिंदगी में 'विलेन' बनेगा घर का ये सदस्य, बीवी को देगा धोखा!

होली के रंग में रंगे सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू, VIDEO में साली बोली- 'जीजा तोहर बल्ले बल्ले'

चारु असोपा और पति राजीव सेन ने शेयर की रोमांटिक फोटो, लोग बोले- इनका नाटक खत्म नहीं होता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement