Thursday, May 09, 2024
Advertisement

'कॉफ़ी विद करण 8' में सनी देओल के गुस्से का किस्सा आया सामने, हथेली से कुचल डाला था संगमरमर का टुकड़ा

'कॉफी विद करण सीजन 8' में सनी देओल और बॉबी देओल ने अपने जीवन बारे में दिलचस्प किस्से शेयर किए। जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा सुनाया जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 02, 2023 22:58 IST
Koffee with Karan 8- India TV Hindi
Image Source : X Koffee with Karan 8

नई दिल्लीः 'कॉफी विद करण' सीजन 8 के सबसे ताजा एपिसोड में बॉलीवुड के देओल ब्रदर्स यानी सनी देओल और बॉबी देओल ने करण जौहर के सवालों का सामना किया। जहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कई राज खोले। शो के एक सेगमेंट के दौरान, सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और करण देओल भी दिखाई दिए। दोनों ने अपने पिता के बारे में कुछ दिलचस्प और अनजाने किस्से शेयर किए। राजवीर को याद आया कि कैसे एक बार सनी देओल ने गुस्से में अपने हाथों से एक मार्बल कुचल दिया था।

सनी देओल को डरावना कहना भी कम है?

शो में देओल परिवार के सदस्यों ने दिलचस्प कहानियों पर चर्चा हुई। सनी देओल और बॉबी देओल के बारे में अपनी बात रखने के लिए सनी के छोटे बेटे व एक्टर राजवीर देओल ने एक किस्सा सुनाकर सबको हैरान कर दिया है। अपने पिता के बारे में उन्होंने बचपन की एक याद का जिक्र किया और कहा कि उनके पिता को "डरावना" कहना कम ही होगा। 

हाथ से कुचला मार्वल का पीस 

उन्होंने खुलासा किया कि जब वह और उनका भाई लगभग पांच या छह साल के थे, तो वे अपने माता-पिता के कमरे में फुटबॉल खेल रहे थे। उन्होंने गलती से एक संगमरमर का जेवर तोड़ दिया। उनके पिता जब कमरे में आए और टूटी हुई चीज को देखा तो उन्होंने उसे अपने हाथ में कुचल दिया। यह देखकर राजवीर और करण काफी डर गए थे। उन्होंने कहा, "वह अंदर गये और उन्होंने उस चीज को टूटा हुआ देखा, उसने इसे उठाया, और यह संगमरमर था, और उसने इसे अपने हाथ में कुचल दिया जैसे कि यह कुछ भी नहीं था।" बता दें कि राजवीर ने हाल ही में फिल्म 'दोनों' ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। 

टेडी बियर का कलेक्शन करते हैं सनी 

सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने सनी देओल के टेडी बियर के कलेक्शन के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा कि उनके पिता को शॉपिंग करना पसंद है और वह टेडी बियर के फैन हैं, उनका बड़ा सा कलेक्शन अपने पास रखते हैं। करण देओल ने आगे अपने टेडी बियर कलेक्शन के बारे में एक मजेदार घटना साझा की। 

उन्होंने बताया कि एक बार किसी ने उनसे पूछा कि क्या यह संग्रह उनका है, और उन्होंने उत्तर दिया, "नहीं।" जब उन्होंने पूछा कि क्या यह संग्रह उनकी मां का है, तो उन्होंने एक बार फिर न में जवाब दिया। हैरान होकर, वे पूछते रहे कि यह किसका कलेक्शन हो सकता है, और करण ने जवाब दिया, "यह मेरे फादर का है।" इस उत्तर को सुनकर मेहमान के पास शब्द ही नहीं बचे थे, उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि कैसे रिएक्ट करें। बता दें कि करण ने फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपनी शुरुआत की थी। 

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म की दिनों दिन बढ़ रही कमाई, अब '12वीं फेल' तमिल और तेलुगु में भी होगी रिलीज

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने खत्म की 'फाइटर' की शूटिंग, 'टाइगर' और 'पठान' को देंगे टक्कर?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement