Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Koffee with Karan 8 में विक्की कौशल ने किया बड़ा खुलासा, कियारा को सिध्दार्थ ने कब किया प्रपोज

करण जौहर के मोस्ट पॉपुलर टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी ने अपने लाइफ पार्टनर को लेकर कुछ नए खुलासे किए है। विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 04, 2023 16:05 IST
koffee with karan 8, Vicky Kaushal, Kiara Advani, karan johar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्की कौशल और कियारा आडवाणी

करण जौहर का पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 8 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें विक्की कौशल और कियारा आडवाणी हॉट सीट पर नजर आ रहे हैं। इस हफ्ते शो 'कॉफी विद करण 8' में कुछ धमाकेदार खुलासे होने वाले हैं। कियारा आडवाणी अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा और विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के बारे में अनसुने किस्से सुनते नजर आएंगे। प्रोमो वीडियो में देखने को मिला रहा है कि कैसे कियारा और विक्की, करण के सामने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे कर रहे हैं और कुछ फनी एक्टिविटीज भी कर रहे हैं।

विक्की और कियारा की ग्रैंड एंट्री

करण जौहर का पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण 8' में पहले वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा की वाइफ कियारा आडवाणी के साथ फिल्म 'सैम बहादुर' का प्रमोशन करने के लिए विक्की कौशल शो में आए हैं। इस हफ्ते का शो और भी ज्यादा मजेदार होने वला है। करण जौहर ने ये प्रोमो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर विक्की और कियारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो-

विक्की और कियारा ने किए खिलासे

कियारा आडवाणी ने करण के शो में खुलासा किया कि सिध्दार्थ ने उन्हें कब प्रपोज किया था। कियारा ने बताया कि जब वे लोग रोम खूमकर आए थे और सिद्धार्थ, विक्की इस शो में साथ आए थे। उसके ठीक पहले ही सिद्धार्थ ने कियारा को प्रपोज किया था। करण भी इस खुलासे को सुन चौक जाते हैं। वहीं विक्की ने भी कैटरीना कैफ को लेकर कुछ खुलासे किए। विक्की कौशल ने बताया कि कैटरीना कैफ मुझे 'बूबू, बेबी और ऐय', जैसे नाम से बुलाती है। ये सारे खुलासे गेम राउंड के दौरान करण जौहर ने दोनों से पूछे थे। फिल्म मेकर करण, विक्की और कियारा से पूछते हैं कि तीन बातें बताएं कि आपके पार्टनर आपको क्या कहकर बुलाती है। 

कॉफी विद करण का शुद्धीकरण

करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 8' के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर कर दिया गया है। इसमें ब्लैक गाउन में कियारा आडवाणी नजर आ रही हैं। उनके साथ शो में विक्की कौशल भी ब्लैक फॉर्मल्स आउटफिट में नजर आ रहे हैं। शो में विक्की, करण से कहते हैं कि हम इस शो का शुद्धीकरण करने आए हैं। दोनों करण के इस शो में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं और प्रोड्यूसर के कई फनी सवालों के जवाब भी दे रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में खानजादी ने अभिषेक को कहा ठरकी, मन्नारा की वजह फूट-फूटकर रोते दिखीं अंकिता

Animal की सफलता के बीच रणबीर कपूर का डांस वीडियो हुआ वायरल, संदीप वांगा भी साथ में आए नजर

जाह्नवी कपूर ने साड़ी पहन इवेंट में लगाए ठुमके, एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस के उड़े होश

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement