विक्रांत मैसी, सान्या मल्होत्रा ​और बॉबी देओल स्टारर 'लव हॉस्टल' इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

बॉबी देओल अगली फिल्म लव हॉस्टल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। फिल्म में विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा भी नजर आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 04, 2022 20:09 IST
Love Hostel Bobby Deol Vikrant Massey Sanya Malhotra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IAMBOBBYDEOL Love Hostel Bobby Deol Vikrant Massey Sanya Malhotra

Highlights

  • लव हॉस्टल में बॉबी निभा रहे हैं निगेटिव किरदार
  • लव हॉस्टल फिल्म ओटीटी पर होगी रिलीज

वेब सीरीज आश्रम में बॉबी देओल दमदार अभिनय दिखाने के बाद एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छाने को तैयार हैं। बॉबी देओल एक बार फिर निगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं। अगली फिल्म लव हॉस्टल जी5 पर रिलीज होगी। 

बाबी देओल ने अपने लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसके साथ ही एक्टर ने कैप्शन दिया, 'क्या नफरत से प्यार बच जाएगा? क्या प्यार सभी बाधाओं के खिलाफ जीत जाएगा? आपके लिए सबसे बहुप्रतीक्षित लव हॉस्टल लाने के लिए उत्साहित, 25 फरवरी को केवल ZEE5 पर रिलीज़ हो रहा है'

करिश्मा तन्ना ने लगाई पति वरुण बंगेरा के नाम की मेहंदी, देखें तस्वीरें

'गुड़गांव' फेम शंकर रमन द्वारा लिखित और निर्देशित 'लव हॉस्टल' विक्रांत और सान्या द्वारा निभाए गए एक युवा जोड़े की यात्रा का अनुसरण करता है, वहीं बॉबी देओल भी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

उत्तर भारत के ग्रामीण इलाकों में फिल्माई गई, 'लव हॉस्टल' एक ऐसी दुनिया में आशा और अस्तित्व की कहानी है जहां सत्ता और पैसा तबाही और रक्तपात की ओर ले जाता है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, रमन ने कहा कि यह एक गहरी संतोषजनक यात्रा रही है और यह एक तारकीय कलाकारों और चालक दल के समर्थन के बिना संभव नहीं होता। फिल्म को श्यम फिल्म और शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित किया गया है।

नोरा फतेही का इंस्टाग्राम डिलीट, 37 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर, लोग हैरान

गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित, 'लव हॉस्टल' 25 फरवरी से जी5 पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में बाबी देओल के अलावा विक्रांत मेसी और सान्या मल्होत्रा नजर आने वाले हैं।

इनपुट आईएएनएस

 

Related Video
India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन