Friday, May 03, 2024
Advertisement

Maamla Legal Hai 2 की पलटन डबल धमाका करने को तैयार, रवि किशन ने धांसू वीडियो किया शेयर

'मामला लीगल है 2' जल्दी ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। रवि किशन, नैला ग्रेवाल, निध‍ि बिष्‍ट, अनंत जोशी, अंजुम बत्रा, यशपाल शर्मा 'मामला लीगल है' के दूसरे सीजन के साथ एक बार फिर दर्शकों लोटपोट करने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 04, 2024 13:04 IST
Maamla Legal Hai 2 Announced ravi kishan courtroom drama comdey coming soon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मामला लीगल है 2

'मामला लीगल है' के दूसरे सीजन का एलान हो चुका है। 'मामला लीगल है' की पूरी पलटन एक बार फिर दर्शकों लोटपोट करने के लिए तैयार हैं। रवि किशन की 'मामला लीगल है' इस साल मार्च में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी और इस सीरीज को दर्शकों का बेशुमार प्यारा मिला है। इस वेब सीरीज को इसके फनी डायलॉग और स्टार कास्ट के दमदार अभिनय के लिए भी काफी पसंद किया गया था। रिलीज होने के ठीक एक महीने बाद कोर्टरूम ड्रामा 'मामला लीगल है 2' की घोषणा की है। 'मामला लीगल है' की पूरी पलटन एक बार फिर आप सभी को लोटपोट होने पर मजबूर करने वाली है।

मामला लीगल है 2 का हुआ एलान

रवि किशन ने अपनी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'मामला लीगल है' के पहले सीजन के हिट होते ही इसके दूसरे सीजन को लेकर खास अपडेट दी है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने भी 'मामला लीगल है 2' ऑनलाइन स्ट्रीम के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि इसका दूसरा सीजन भी आने वाला है, लेकिन अभी तक कोई रिलीज डेट सामने नहीं आई है। इस वीडियो में पहले सीजन के कुछ मजेदार सीन देखने को भी मिले हैं। वीडियो शेयर करते हुए रवि किशन ने लिखा, 'हंसता हुआ वकील सबसे अच्छा दिखता है- इसलिए पटपड़गंज की प्यारी पलटन लौट रही है!! मामला लीगल है दूसरे सीजन के साथ लौट रहा है, जल्द ही आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर!'

रवि किशन के अतरंगी मुकदमें

'मामला लीगल है 2' में एक बार फिर रवि किशन, नैला ग्रेवाल, निध‍ि बिष्‍ट, अनंत जोशी, अंजुम बत्रा, यशपाल शर्मा अपने मजेदार अंदाज से सबको हंसाने के लिए तैयार हैं। एक बार फिर इस सीरीज में अजीब मुकदमों की गजब कहानी देखने को मिलने वाली है। दिल्ली के पटपड़गंज इलाके के जिला न्यायालय के कुछ अतरंगी मुकदमें एक बार फिर लोगों को नई सीख देने के साथ-साथ आपको हंसाने के लिए तैयार हैं।

'मामला लीगल है 2' के बारे में

डायरेक्टर राहुल पांडे की 'मामला लीगल है' में वकील वीडी त्यागी के किरदार से एक बार फिर रवि किशन धूम मचाने वाले हैं। वहीं नाइला ग्रेवाल ने महिला एडवोकेट अनन्या श्रॉफ के रोल इसके अलावा निधि बिष्ट, यशपाल शर्मा और अनंत जोशी भी अपने रोल से 'मामला लीगल है 2' में दमखम दिखाते नजर आएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement