Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

ओटीटी पर धमाल मचा रही हैं ये फिल्में-वेब सीरीज, देखें लिस्ट

ओटीटी पर इन दिनों कुछ शानदार फिल्में और वेब सीरीज धमाल कर रही है। इस वीकेंड अगर कुछ नया और अच्छा देखना चाहते हैं तो आप ये मूवीज और सीरीज देख सकते हैं। देखें लिस्ट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 30, 2023 13:05 IST
ott Most Watched Web Series and films the night manager saas bahu aur flamingo farzi asur 2 adhura a- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM OTTMost Watched Web Series-Films

लोग आजकल सिनेमाघरों में कम और ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखना ज्यादा पसंद करते हैं। इस साल कई स्टार्स ने भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया है। हिंदी में ये वेब सीरीज और मूवीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रही हैं। 

द नाइट मैनेजर -

'द नाइट मैनेजर' के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और लोगों को इस वेब सीरीज के दोनों पार्ट बहुत पसंद आए। इस वेब सीरीज में अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर अहम भूमिका में नजर आए हैं। नाइट मैनेजर पार्ट 2 के डायरेक्टर संदीप मोदी हैं और इसका निर्देशन प्रियंका घोष ने किया है। नाइट मैनेजर में शोभिता धूलिपाला, तिलोत्तमा शोम, रवि बहल और सास्वता चटर्जी भी लीड रोल में है। आप इसे डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

फर्जी -
शाहिद कपूर स्टारर 'फर्जी प्राइम वीडियो सीरीज पर देख सकते हैं। इस सीरीज से राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की क्रिएशन 'फर्जी' से बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और विजय सेतुपति ने डिजिटल डेब्यू किया था। ऑडियंस ने इस सीरीज को काफी शानदार रिस्पॉन्स दिया है। 

असुर -
वेब सीरीज 'असुर' का दूसरा सीजन जियो सिनेमा पर फ्री में अवेलेबल है। अरशद वारसी, बरुन सोबती और रिद्धि डोगरा स्टारर यह वेब सीरीज दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। यह एक क्राइम और सस्पेंस बेस्ड वेब सीरीज है, जिसे देख आप बिल्कुल बोर नहीं होगी।

सास, बहू और फ्लैमिंगो
'सास, बहू और फ्लैमिंगो' में डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान और इशा तलवार लीड़ रोल में हैं। होमा अदजानिया की डायरेक्टेज सीरीज आप डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इस वीकेंड अगर कुछ नया और अच्छा देखना चाहते हैं तो आप बेझिझक ये सीरीज देख सकते हैं।

अधूरा -
वेब सीरीज 'अधूरा' का निर्माण निखिल आडवाणी की प्रोडक्शन कंपनी ने किया है। वहीं इसका निर्देशन अनन्या बनर्जी और गौरव चावला ने किया है। इस वेब सीरीज में ईश्वक सिंह, पूजन छाबरा, रिजूल रे, जोया मोरानी, साहिल सलाथिया, रसिका दुग्गल, शेरनिक अरोड़ा और राहुल देव लीड रोल में हैं। यह एक हॉरर सीरीज है। अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें-

khatron ke khiladi 13: रोहित शेट्टी के सामने शिव ठाकरे को 'स्प्लिट्सविला 14' की विनर ने किया किस, देखें वीडियो

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की ये जोड़ी, टीवी के इन पॉपुलर जोड़ियों को देती है टक्कर

Leo Teaser: संजू बाबा का 'लियो' से खतरनाक लुक हुआ आउट, देखते ही खड़े हो जाएंगे रोंगटे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement