Sunday, May 12, 2024
Advertisement

OTT Releases This Weekend: जमकर मचेगा 'बवाल', वीकेंड पर होगी फिल्मों और वेब सीरीज की बरसात

OTT Releases This Weekend: यह सप्ताह ओटीटी लवर्स के लिए काफी कुछ लेकर आया है। जहां हिंदी और मराठी के साथ कोरियन, हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: July 20, 2023 14:38 IST
New OTT Releases This Week- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM New OTT Releases This Week

New OTT Releases: जुलाई 2023 का चौथा वीकेंड आ चुका है,  जिसके शुरु होने से पहले हम आपको एक ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं कि आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। इस वीकेंड आप खुद के साथ एक रोमांचक सफर पर जाने के लिए तैयार हो जाइए। क्योंकि नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़्नी+हॉटस्टार, एमएक्स प्लेयर और शेमारूमी जैसे ओटीटी प्लेटफार्मों के पास कॉन्टेंट की एक दमदार लाइनअप है। प्राइम वीडियो पर 'बवाल' हो या जेनेलिया देशमुख स्टारर 'ट्रायल पीरियड' इन बेवसीरीज और फिल्मों की लिस्ट को देखकर आपको तय करना मुश्किल हो जाएगा कि पहले क्या देखें, ये रही पूरी लिस्ट...

द डीपेस्ट ब्रीद 

प्लेटफ़ॉर्म: नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट: 19 जुलाई, 2023
इटालियन फ्रीडाइवर एलेसिया जेचिनी के साथ एक विस्मयकारी यात्रा पर निकलें क्योंकि वह सुरक्षा गोताखोर स्टीफ़न कीनन की सहायता से एक विश्व रिकॉर्ड तोड़ने का प्रयास कर रही है। यह डॉक्यूमेंट्री पानी के नीचे की दमदार फुटेज और इमोशनल करने वाले इंटरव्यू से भरपूर है। फ्रीडाइविंग की दुनिया और इसके लिए जरूरी डिवोशन को दिखाती है।

आइस फैंटेसी 

प्लेटफ़ॉर्म: एमएक्स प्लेयर
रिलीज डेट: 19 जुलाई, 2023
'आइस फैंटेसी' एक चायनीज फैंटेसी सीरीज है। आइस ट्राइब और फायर ट्राइब के बीच युद्ध के सौ साल बाद, आइस ट्राइब के केवल दो शाही उत्तराधिकारी सत्ता के लिए संघर्ष कर रहे हैं। प्रिंस का सू (फेंग शाओ फेंग) और उनके छोटे सौतेले भाई, योंग कोंग शी (मा तियान यू), बर्फ में रहने वाली जनजाति में बचे एकमात्र शाही उत्तराधिकारी हैं। का सू अनिच्छा से सिंहासन के लिए अपने भाई से लड़ता है, लेकिन वह अपने प्रेमी ली लुओ के साथ रहने की आजादी के अलावा और कुछ नहीं चाहता है। 

स्वीट मैगनोलिया सीजन 3

प्लेटफ़ॉर्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट: 20 जुलाई, 2023
बचपन के सबसे अच्छे दोस्त मैडी, हेलेन डेकाटुर और डाना सू सुलिवन नई चुनौतियों से निपटने के लिए फिर से एकजुट हुए हैं। यह नया सीज़न हमें दक्षिण कैरोलिना के आकर्षक शहर सेरेनिटी में उनके कारनामों के माध्यम से ले जाता है, जहां वे रोमांटिक रिश्तों, पारिवारिक तालमेल और करियर ऑप्शन के बारे में बताते हैं। 

नरसाईयो

प्लेटफार्म: शेमारूमी
रिलीज डेट: 20 जुलाई, 2023
जैसे ही पावन पवित्र अधिक मास की शुरुआत हुई शेमारूमी पर सदाबहार गुजराती क्लासिक शो, 'नरासियो' भी आ चुका है। यह सीरीज 15वीं सदी के श्रद्धेय कवि-संत नरसिंह मेहता की प्रेरक कहानी बताती है, जिन्होंने भगवान कृष्ण का आशीर्वाद लेते हुए अपने छंदों के माध्यम से निडर होकर रूढ़िवादी मान्यताओं को चुनौती दी थी। 27 एपिसोड के माध्यम से, दर्शक नरसिंह मेहता के संघर्ष, विजय और मानवता और कृष्ण के बीच शाश्वत बंधन का जश्न मनाने वाली काव्य रचनाओं के प्रति समर्पण को देखेंगे। 

खेदुत एक रक्षक

प्लेटफार्म: शेमारू गुजराती यूट्यूब चैनल
रिलीज डेट: 20 जुलाई, 2023
'खेडुत एक रक्षक' में विक्रम ठाकोर मुख्य भूमिका में हैं। एक समर्पित किसान पुत्र विक्रम की प्रेरक यात्रा है। आर्थिक बाधाओं के बावजूद विक्रम को अपनी शिक्षा छोड़नी पड़ी, फिर भी वह खेती में लग गया। हालांकि, उसके जीवन में एक रोमांचक मोड़ आता है जब वह भ्रष्ट गांव के सरपंच का सामना करता है, न्याय के लिए एक शक्तिशाली वकील बन जाता है और अटूट दृढ़ संकल्प के साथ किसानों के अधिकारों के लिए लड़ता है।

बवाल

प्लेटफ़ॉर्म: प्राइम वीडियो
रिलीज डेट: 21 जुलाई, 2023
'बवाल' अपनी अनूठी कहानी के साथ मनोरंजन की गारंटी देती है। यह एक आम परिवार के युवक की कहानी है जो रोल वरुण धवन ने निभाया है। यह युवक जो अपनी पहुंच से परे समझी जाने वाली लड़की (जान्हवी कपूर) से प्यार करने लगता है। नितेश द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस सप्ताह अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर अपनी शुरुआत कर रही है। 

ट्राइल पीरियड

प्लेटफॉर्म: जियो सिनेमा
रिलीज डेट: 21 जुलाई, 2023

जेनेलिया देशमुख की आगामी JioCinema रिलीज़, 'ट्रायल पीरियड' के लिए तैयार हो जाइए, जहां वह 30 दिन के ट्राइल के साथ अपने बच्चे के लिए पिता की खोज कर रही हैं। एक अकेली मां की भूमिका निभाते हुए, उसके जीवन में एक मोड़ आता है जब उसका बेटा पिता खोजने की जिद करता है। इसका ट्रेलर काफी पसंद किया गया है।  

दे क्लोन्ड टायरॉन 

प्लेटफ़ॉर्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट: 21 जुलाई, 2023
रहस्य और रोमांच से भरी दुनिया में, 'दे क्लोन्ड टायरॉन' उन परेशान करने वाली घटनाओं को उजागर करता है जो व्यक्तियों के जीवन में अप्रत्याशित रूप से आती हैं। फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ हुई है। नेटफ्लिक्स इसे इस सप्ताह स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध कराएगा। 

मौरह

प्लेटफार्म: ज़ी5
रिलीज डेट: 21 जुलाई, 2023

अपने भाई (देव खरौद) की मौत के बाद, जियोना मौरह (एमी विर्क) बदले की राह पर चल पड़ते हैं। अपने भाई-बहन का बदला लेने के लिए दृढ़ संकल्पित होकर, वह पंजाब के लोगों के लिए आशा का प्रतीक बनकर उभरते हैं। राजा और ब्रिटिश अधिकारियों के साथ मिलकर भूमि कर माफिया के खिलाफ मोर्चा लेते हुए, जियोना मौरह एक दुर्जेय ताकत बन जाती है। इस पंजाबी फिल्म में देव खरौद, एमी विर्क, विक्रमजीत विर्क और नाइकरा कौर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 

Netflix ने अपनी ये सुविधा की बंद, आपका भी रुक सकता है बड़ा काम

द रिटर्न (किक्यो)

प्लेटफ़ॉर्म: एमएक्स प्लेयर
रिलीज डेट: 22 जुलाई, 2023

'द रिटर्न' एक जापानी समुराई ड्रामा है, जो एक बीमार डाकू की यात्रा का वर्णन करता है, जो तीन दशकों तक भटकने के बाद अपने जन्मस्थान पर वापस आता है। वापस लौटने पर, वह बेहद मुश्किल स्थिति में फंसी एक लड़की को बचाने का फैसला करता है। अपने कठोर कौशल और कर्तव्य की भावना को फिर से जगाने के साथ, वह लड़की की रक्षा करने और अपने गृहनगर में व्याप्त अन्याय का सामना करने के मिशन पर निकल पड़ता है। जैसे-जैसे कहानी सामने आती है, बीमार डाकू का रास्ता गांव के भाग्य के साथ जुड़ जाता है, जिससे मुक्ति, सम्मान और बलिदान की एक मनोरंजक कहानी सामने आती है।

'पंड्या स्टोर' में लीप के बारे में कृतिका देसाई खान ने खोला सीक्रेट, जानिए क्या होगी आगे की कहानी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement