Thursday, May 09, 2024
Advertisement

'पंड्या स्टोर' में लीप के बारे में कृतिका देसाई खान ने खोला सीक्रेट, जानिए क्या होगी आगे की कहानी

Pandya Store leap: 'पंड्या स्टोर' में अब लीप आने वाला है, शो की एक्ट्रेस कृतिका देसाई खान ने इसे लेकर बड़ी जानकारी फैंस से शेयर की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 20, 2023 13:33 IST
Krutika Desai Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Krutika Desai Khan

Krutika Desai Khan: टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप 10 में जगह बनाए रखने वाला टीवी शो 'पंड्या स्टोर' एक बार फिर चर्चा में है। ये शो अब जेनरेशन लीप लेने जा रहा है। इस शो में अब प्रियांशी यादव, रोहित चंदेल के अपोजिट नई मुख्य भूमिका निभाएंगी। वहीं रोहित चंदेल धवल की भूमिका निभाते नजर आएंगे। कृतिका देसाई शो में सुमन के किरदार में हैं, जो नताशा के लिए एक सपोर्ट सिस्टम बनेंगी और उन्हें विरासत को आगे ले जाने के लिए प्रोत्साहित करेंगी। 

प्रोमो में दिखे नए कलाकार 

शो के निर्माताओं ने हाल ही में जेनरेशन लीप प्रोमो जारी किया है, जिसमें बड़ी हो चुकी नताशा के किरदार को परिवार में किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में पेश किया गया है जो 'पंड्या स्टोर' की विरासत को आगे बढ़ाएगा। ऐसे में नताशा और धवन की नई यात्रा को देखना दिलचस्प और मजेदार होने वाला है।

अपने रोल पर क्या बोलीं कृतिका 

इस पर बात करते हुए 'पंड्या स्टोर' की सुमन यानी कृतिका देसाई कहती हैं, "दर्शकों को अलग अलग तरह की भावनाओं को देखना चाहिए और ढेर सारे ड्रामा के साथ शो में जीवन के उसी हिस्से की उम्मीद करनी चाहिए। यह वही पंड्या स्टोर है, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। लीप के बाद सुमन का किरदार और लुक अलग है, लेकिन सुमन अपनी बुनियादी खूबियां बरकरार रखेंगी। प्रियांशी के साथ मेरा रिश्ता आखिरकार बढ़ेगा। मैं दर्शकों को सुमन और नताशा की नई यात्रा देखने के लिए उत्साहित हूं। सुमन जीवन भर के लिए उनकी चियरलीडर और मोटिवेटर बनने जा रही है।"

'पांड्या स्टोर' स्फीयर ओरिजिन्स द्वारा निर्मित है। यह शो 25 जुलाई से शाम 7.30 बजे स्टार प्लस पर अपने नए सफर की शुरुआत करेगा।

अनुपमा की खुशियों पर फिर लगेगा ग्रहण, छोटी अनु पर वार करेंगी मालती देवी?

Shah Rukh Khan ने इस वजह से छोड़ दी फिल्म 'पद्मावत'? वायरल वीडियो में 'जवान' ने खुद खोला बड़ा राज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement