Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

'पंचायत 3' से 'डेढ़ बीघा जमीन' तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होगी ये फिल्में-सीरीज

'पंचायत 3' से लेकर 'डेढ़ बीघा जमीन' तक, इस सप्ताह ओटीटी पर धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। चलिए आपको बताते हैं कि कौन सी मूवीज और वेब सीरीज कहां और कब रिलीज होने वाली हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 27, 2024 15:38 IST
Panchayat 3 to Dedh Bigha Zameen OTT releases of this week- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ओटीटी रिलीज

आज के समय में दर्शक सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। दर्शकों के बीच ओटीटी शोज और फिल्मों का क्रेज दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। हर हफ्ते की तरह इस बार फिर ओटीटी पर धमाका होने वाला है। वहीं आपको इस हफ्ते जिन सीरीज का इंतजार है वो जल्द ही खत्म होने वाला है। 'पंचायत 3' से लेकर 'डेढ़ बीघा जमीन' के अलावा कई मूवीज और सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार हैं। आइए आपको बताते हैं कि कौन सी फिल्में और वेब सीरीज कहां और कब रिलीज होने वाली हैं।

पंचायत 3

पॉपुलर सीरीज 'पंचायत' अभिषेक त्रिपाठी की कहानी बताती है जो मध्य प्रदेश के एक दूरदराज के गांव फुलेरा में पंचायत सचिव बन जाता है। इस वेब सीरीज का तीसरा भाग 28 मई को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। शो में जीतेंद्र कुमार सचिव की भूमिका में हैं, जबकि रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, संविका, चंदन रॉय, दुर्गेश कुमार, अशोक पाठक, फैजल मलिक और सुनीता राजवार लीड रोल में हैं।

इल्लीगल  3

दो सीजन हिट होने के बाद लीगल ड्रामा 'इल्लीगल 3' फिर से ओटीटी पर धूम मचाने को तैयार है। इस सीरीज में नेहा शर्मा और अक्षय ओबेरॉय लीड रोल में हैं। इसका तीसरा सीजन 29 मई को जियो सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा। इस सीरीज में दर्शकों को भरपूर ड्रामा देखने को मिलेगा।

द फर्स्ट ओमेन

ये सीरीज एक अमेरिकी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे रोम के एक चर्च में काम करने के लिए भेजा जाता है, लेकिन चीजें तब खराब हो जाती हैं। जब वह एंटीक्रिस्ट को जन्म देने का खुलासा करती है। 'द फर्स्ट ओमेन' में नेल टाइगर फ्री लीड रोल में हैं। यह फिल्म 30 मई को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

डेढ़ बीघा जमीन

'डेढ़ बीघा जमीन' में प्रतीक गांधी और खुशाली कुमार लीड रोल में हैं। फिल्म एक मिडिल क्लास आम आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी बहन के दहेज के लिए पैसे जुटाने की कोशिश कर रहा है। यह 31 मई को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। 

स्वातंत्र्य वीर सावरकर

रणदीप हुडा की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इसी फिल्म से उन्हें अपने निर्देशन करियर की शुरुआत भी की है। इस फिल्म की कहानी लेखक और राजनीतिज्ञ विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर आधारित है, जिन्हें वीर सावरकर के नाम से भी जाना जाता था। यह फिल्म 28 मई को ZEE5 पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement