Tuesday, June 18, 2024
Advertisement

Panchayat 3: फुलेरा में आने वाला है नया मोड़! प्यार और राजनति में से किसे चुनेंगे सचिव जी?

सीजन 1 ने दर्शकों को फुलेरा की दुनिया और इस दिल को छू लेने वाली कहानी को बनाने वाले लोगों से परिचित कराया। सीजन 2 ने दर्शकों को इस उलझन में डाल दिया कि पंचायत के सचिव जी अभिषेक वापस आएंगे या नहीं। और अब तीसरे सीजन में क्या नया होने वाला है, ट्रेलर के जरिए पहले ही इसकी झलक दर्शकों संग साझा की जा चुकी है।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 22, 2024 14:07 IST
panchayat 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पंचायत 3 28 मई से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

आखिरकार दर्शकों का खत्म होने वाला है। 'पंचायत सीजन 3' 28 मई, 2024 को प्राइम वीडियो पर फिर वापसी के लिए तैयार है। ढेर सारा ड्रामा, कॉमेडी और जीवन के पहलुओं से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली इस सीरीज के पहले दो सीजन्स पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया था और अब मेकर्स इस शानदार सीरीज के बहुप्रतीक्षित तीसरे सीजन के साथ एक बार फिर दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं। प्राइम वीडियो ने अपने सभी प्रशंसकों के लिए फुलेरा की यादों को ताजा करने के लिए एक क्विक रिकैप शेयर किया। सीजन 1 ने दर्शकों को फुलेरा की दुनिया और इस दिल को छू लेने वाली कहानी को बनाने वाले लोगों से परिचित कराया। सीजन 2 ने दर्शकों को इस उलझन में डाल दिया कि पंचायत के सचिव जी अभिषेक वापस आएंगे या नहीं। और अब तीसरे सीजन में क्या नया होने वाला है, ट्रेलर के जरिए पहले ही इसकी झलक दर्शकों संग साझा की जा चुकी है।

28 मई को होगी पंचायत 3 की दस्तक

धूमधाम जारी रखते हुए, अपकमिंग सीजन ने फुलेरा के भाग्य के बारे में बड़े पैमाने पर उत्साह जगाया। दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि उनके लिए क्या होने वाला है, क्योंकि सीरीज का रोमांचक ट्रेलर पहले ही दर्शकों के मन में कई सवाल पैदा कर चुका है। अपने लॉन्च के केवल 24 घंटों के भीतर, ट्रेलर YouTube पर #1 ट्रेंडिंग स्पॉट पर पहुंच गया, जिससे पंचायत सीजन 3 के प्रीमियर के लिए दर्शकों के बीच स्पष्ट उत्साह पैदा हो गया।

आगे क्या हो सकता है!

अगला प्रधान कौन बनेगा?: क्या भूषण और प्रधान जी की प्रतिद्वंद्विता चुनाव जीतने के लिए और भी तेज हो जाएगी, जिससे सीज़न 3 में और अधिक ड्रामा और साज़िश जुड़ जाएगी?  क्या होगी विधायक की अगली चाल?: क्या विधायक की बदला लेने की चाहत उसे फुलेरा के अगले प्रधान का पद संभालने के लिए भूषण से हाथ मिलाने के लिए प्रेरित करेगी? या वह शांति का रास्ता चुनेगा? 

प्यार या राजनीति?

क्या अभिषेक और रिंकी के बीच पनपता हुआ रोमांस अगले सीज़न में खिलेगा? या अभिषेक राजनीति की दुनिया में और गहरे धंस जाएगा? खैर, इन सभी सवालों के जवाब पंचायत सीजन 3 में हैं। द वायरल फीवर द्वारा निर्मित, पंचायत सीजन 3 दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित और चंदन कुमार द्वारा लिखित है। स्टार कास्ट में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय, दुर्गेश कुमार और संविका प्रमुख भूमिकाओं में हैं। नया सीज़न हिंदी में प्रीमियर होगा, जिसमें तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब किया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement