Monday, May 06, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2 को छोड़ने वाले हैं सलमान खान? सुपरस्टार ने तोड़ी खबरों पर चुप्पी

Bigg Boss OTT 2: हाल ही में ऐसी खबरें आई कि सलमान खान अपना शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' को छोड़ने वाले हैं। अब इस खबर पर सुपरस्टार का रिएक्शन आया है।

Reported By : IANS Written By : Ritu Tripathi Published on: July 18, 2023 14:07 IST
Bigg Boss OTT 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी' के दूसरे सीजन को होस्ट कर रहे हैं। बीच में एक दो ऐसी क्लिप सामने आईं कि जिनके बाद कुछ लोगों ने उनका विरोध किया, फिर इसके बाद खबर आई कि वो शो को छोड़ने वाले हैं। ऐसे में अब इन सारी खबरों के बीच सलमान खान ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि उनको लगता है कि यह शो उनके जीवन के विस्तार जैसा है। 

सलमान के जीवन का हिस्सा है 'बिग बॉस' 

सलमान ने कहा, "बिग बॉस मेरे लिए एक भावना है; मैं हमेशा कहता हूं कि मैं अटैचमेंट से दूर रहता हूं लेकिन बिग बॉस अलग है! मैंने इस शो को इतने सालों तक होस्ट किया है कि यह मेरे जीवन का एक हिस्सा बन गया है!" बता दें कि  'बिग बॉस' एक भारतीय रियलिटी शो फ्रेंचाइजी है जो डच रियलिटी शो 'बिग ब्रदर' पर आधारित है। इसकी शुरुआत मूल रूप से हिंदी भाषा में हुई थी, और तब से इसे कन्नड़, बंगाली, तमिल, तेलुगु, मराठी और मलयालम सहित भारतीय उपमहाद्वीप में बोली जाने वाली सात भाषाओं में विस्तारित किया गया है।

13 सीजन से सलमान हैं होस्ट 

सलमान पिछले 13 सीजन से 'बिग बॉस' के होस्ट रहे हैं और इस सीजन में उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी' के होस्ट की कमान संभाली है। उन्होंने पहली बार 2010 में शो के चौथे सीजन को होस्ट किया था, जिसमें श्वेता तिवारी विजेता बनी थी।

Shah Rukh Khan की 'डंकी' पर तापसी पन्नू ने खोला बड़ा राज, सोशल मीडिया से दूर रहने की बताई वजह

'टाइगर 3' का है फैंस को इंतजार 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सलमान जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगे। यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी। 'टाइगर 3' मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किस्त 'एक था टाइगर' 2012 में रिलीज हुई थी। दूसरी 'टाइगर जिंदा है' 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था।

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की मोहब्बत फिर सुर्खियों में, इस तस्वीर से डेटिंग की अफवाहों पर लगी मोहर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement