Friday, April 26, 2024
Advertisement

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में पहली बार नजर आएगी महिला पुलिस, शिल्पा शेट्टी अब वर्दी में दिखाएंगी दम

शिल्पा शेट्टी की भूमिका रोहित शेट्टी के पुलिस जगत में पहली महिला पुलिस अधिकारी की होगी।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 23, 2022 12:27 IST
Shilpa Shetty - India TV Hindi
Image Source : INST/SHILPA SHETTY Shilpa Shetty 

शिल्पा शेट्टी का यह साल अजेय है। आगामी फिल्म सुखी और निकम्मा को लेकर भारी उत्साह के बीच ओजी स्टार ने एक और घोषणा की है जो आपको सातवें आसमान पर ले जाएगी। अभिनेत्री रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रास्ते हुए अलग, दोनों के बीच हुआ ब्रेकअप!

उनके ओटीटी डेब्यू के अलावा, जो इंडियन पुलिस फोर्स को दिलचस्प बनाता है वह यह है कि शिल्पा शेट्टी की भूमिका रोहित शेट्टी के पुलिस जगत में पहली महिला पुलिस अधिकारी की होगी। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर पुलिस वाली के अवतार में बंदूक के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और लिखा  "पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आग लगाने के लिए तैयार, द एक्शन किंग रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में शामिल होने के लिए सुपर थ्रिल!" 

शिल्पा शेट्टी ने इंडियन पुलिस फोर्स में अपने किरदार की झलक से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। इस समय शिल्पा शेट्टी के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं और हर प्रोजेक्ट में विभिन्न प्रकार के पात्र हैं। जहां वह निकम्मा के साथ एक एक्शन ड्रामा का हिस्सा बनेंगी, वहीं स्टार सुखी में शीर्षक भूमिका निभाएंगी। 

Manoj Bajpayee Birthday: NSD में तीन बार हुए थे रिजेक्ट, असिस्टेंट डायरेक्टर ने फाड़ दी थी तस्वीर फिर इस सीरियल से की शुरुआत

बिज़नेस के मोर्चे पर, शिल्पा शेट्टी बस्टियन श्रृंखला में तीसरे रेस्तरां बिंग को लॉन्च करने के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। उद्यमी ने वीएफएक्स स्पेशलिटी स्टूडियो, एसवीएस स्टूडियो की घोषणा करके इंटरनेट पर हलचल बढ़ाई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement