Thursday, May 02, 2024
Advertisement

टी-सीरीज ने ओटीटी स्पेस में मारी एंट्री

भूषण कुमार ने कहा कि टी-सीरीज हमेशा अच्छी कहानियों में विश्वास करते हैं, चाहे वह संगीत के माध्यम से हो या हम जो फिल्में बनाते है, इसके माध्यम से।

IANS Reported by: IANS
Published on: February 03, 2022 23:29 IST
T-Series enters OTT space- India TV Hindi
Image Source : PR T-Series enters OTT space

Highlights

  • टी-सीरीज अभी फिल्म प्रोडक्शन और म्यूजिक वीडियो का प्रोडक्शन कर रहा है।
  • टी-सीरीज का यूट्यूब चैनल दुनिया का सबसे ज्यादा सब्सक्राइब किया गया चैनल है।

मुंबई: म्यूजिक लेबल और फिल्म स्टूडियो टी-सीरीज ओटीटी स्पेस में विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उनकी वेब सामग्री रणनीति एक्शन थ्रिलर, मर्डर मिस्ट्री, बायोपिक्स और यहां तक कि जेलब्रेक ड्रामा की शैलियों में फैले विभिन्न मीडिया प्लेटफार्मों के लिए सामग्री बनाने पर ध्यान केंद्रित करेगी।

अपनी कंपनी के विविधीकरण के कदम पर अपने उत्साह को साझा करते हुए, टी-सीरीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, भूषण कुमार ने कहा कि टी-सीरीज हमेशा अच्छी कहानियों में विश्वास करते हैं, चाहे वह संगीत के माध्यम से हो या हम जो फिल्में बनाते है, इसके माध्यम से।

लाइन-अप का खुलासा करते हुए, कुमार ने कहा कि इस विचारधारा को आगे बढ़ाते हुए, हम आनंद एल राय, अनुभव सिन्हा, निखिल आडवाणी, हंसल मेहता, संजय गुप्ता, बिजॉय नांबियार, सुपरन एस वर्मा, मिखिल मुसाले और सौमेंद्र पाधी, जैसे सामग्री निर्माताओं का एक पावरहाउस पाकर खुश हैं।

कुमार ने कहा कि उनकी कहानियों की लाइनअप ताजा, मूल और अनन्य होगी। उन्होंने आगे कहा कि हमारा लक्ष्य 'अजीब-योग्य' सामग्री बनाना है जो नए दर्शकों को मनोरंजन प्रदान करे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement