Thursday, May 02, 2024
Advertisement

The Archies New Poster: 'द आर्चीज' का नया पोस्टर रिलीज, सुहाना खान के लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया गदर

सुहाना खान ने अपनी अपकमिंग डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' का नया पोस्टर शेयर किया है। फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 12, 2023 12:45 IST
suhana khan shared The Archies New Poster- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM The Archies New Poster

The Archies New Poster: 'द आर्चीज' के स्टार कास्ट ने फिल्म का एक नया पोस्टर सोमवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्टर में सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के अलावा कई स्टार किड्स भी हैं, जो जोया अख्तर के 'आर्ची' कॉमिक्स के हिन्दी वर्जन में नजर आने वाले हैं। फिल्म रिलीज पहले ही इसकी स्टार कास्ट चर्चा में बनी हुई है। कुछ महीने पहले फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर टीम के साथ एक छोटी सी पार्टी की गई थी। शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan जोया अख्तर की फिल्म The Archies से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। सुहाना खान अपनी इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट के लुक ने फैंस का दिल जीत लिया है। 

'द आर्चीज' के स्टार कास्ट -

नेटफ्लिक्स इंडिया और आर्चीज नेटफ्लिक्स के इंस्टाग्राम हैंडल फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें लिखा था, "@archiesoninstagram का पालन करें।" 'द आर्चीज' से शाहरुख और गौरी खान की बेटी सुहाना खान डेब्यू करेंगी। जहां वह जल्द ही इस फिल्म के साथ स्क्रीन पर अपनी शुरुआत कर रही हैं, वहीं उनके भाई आर्यन खान रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'स्टारडम' सीरीज के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे। The Archies में दिवंगत श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बहन भी बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। इसके अलावा जोया की फिल्म में अमिताभ और जया बच्चन के नाती और श्वेता बच्चन और निखिल नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा भी इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करे रहे हैं। 

स्टार कास्ट लुक -
यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अगले साल स्ट्रीम होगी। इसकी कहानी टीनेज पर है, जो कुछ दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। पोस्टर की बात करें तो एक्ट्रेस यानी सुहाना खान, खुशी कपूर शॉर्ड हेयर्ल में नजर आ रही हैं। वहीं सभी एक्टर के हेयर स्टाइल डिफरेंट-डिफरेंट नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

Khatron ke khiladi 13: पति की याद में रोमांटिक हुई पाखी, कैप्शन देख विराट के आंखों में आए आंसू

इन पॉपुलर वेब सीरीज के अगले सीजन का लोगों को है बेसब्री से इंतजार, ये रही पूरी लिस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की ये खूबसूरत एक्ट्रेस इस शो में आएगी नजर, कहानी में प्यार और जुनून का लगेगा तड़का

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement