Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इंटीमेट सीन से घबराए हुमायूं सईद, एक्ट्रेस ने इस तरह दूर की को-स्टार की नर्वसनेस

The Crown Season 5 आ चुका है और फैंस इस शो को बहुत पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि इस बार इस नए सीजन में एक पाकिस्तानी एक्टर ने भी भूमिका निभाई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 29, 2022 22:27 IST
the mirza malik show- India TV Hindi
Image Source : PAKISTANI ACTOR HUMAYUN SAEED Pakistani actor Humayun Saeed

नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज 'द क्राउन' एक बार फिर चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, इस वेब सीरीज के पांचवे सीजन में पाकिस्तानी एक्टर हुमायूं सईद नजर आए थे शो का पांचवा सीजन प्रिंस चार्ल्स और प्रिंसेस डायना की शादी और तलाक पर आधारित था। प्रिंसेस डायना ने तलाक के बाद ब्रिटिश-पाकिस्तानी हार्ट सर्जन डॉक्टर हसनत खान को डेट किया था। इस डॉक्टर का रोल हुमायूं सईद ने ही निभाया था। वहीं, प्रिंसेस डायना का रोल हॉलीवुड एक्ट्रेस एलीजाबेथ डिबेकी ने निभाया था। दोनों के बीच एक किसिंग सीन था जो काफी चर्चा में आया था। अब इसी रोमांटिक सीन के बारे में हुमायूं सईद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

इस एक्टर ने हाल ही में सानिया मिर्जा और शोएब मालिक (Sania Mirza Shoaib Malik) के ओटीटी शो 'द मिर्जा मालिक शो' (The Mirza Malik Show) में खुलासा किया है कि उन्हें अपनी '6 फुट 3 इंच' की को-एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन्स शूट करने में बहुत नर्वसनेस फील हुई थी, लेकिन उनकी को-स्टार ने हुमायूं सईद की घबराहट दूर करने में सफल रही। हुमायूं सईद पाकिस्तानी इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम हैं। हुमायूं सईद हाल ही में सानिया-शोएब के शो पर आए थे जहां उन्होंने बताया कि 'द क्राउन' में उनकी को-एक्ट्रेस एलीजबे डेबिकी (Elizabeth Debicki) '6 फुट 3 इंच की लड़की' है और उन्हीं के साथ हुमायूं ने रोमांटिक सीन फिल्म किए हैं। 

Humayun Saeed ने बताया कि वो किसिंग सीन्स करने को लेकर बहुत नर्वस थे लेकिन उनकी को-एक्ट्रेस ने उन्हें काफी कम्फर्टेबल फील करवाया। 'हुमायूं बताते हैं कि वो शर्मा रहे थे, लेकिन डिबेकी ने मुझे कम्फर्टेबल महसूस कराया और कहा कि तुम्हें नर्वस महसूस करने की जरूरत नहीं है। हुमायूं ने उनसे कहा कि ये तरीका काम कर रहा है और इसलिए एलिजाबेथ को उन्हें कॉम्प्लिमेंट करते रहना चाहिए इस तरह उनकी नर्वसनेस दूर हो जाएगी।'

हुमायूं सईद ने कहा कि मेरे लिए नर्वस होने का मतलब यह नहीं था कि मुझे अपनी एक्टिंग की काबिलियत पर शक था। बल्कि मैं इसलिए नर्वस था, क्योंकि मेरे लिए यह एक अलग फीलिंग थी। बता दें कि हुमायूं सईद ने इस शो में 'डॉक्टर हसनत खान' का किरदार निभाया है जो 'प्रिन्सेस डायना' यानी एलिजाबेथ डेबिकी के पार्टनर थे। 

ये भी पढ़ें-

बॉलीवुड गाने पर थिरकती नजर आई जापानी GIRL, दीपिका पादुकोण को किया कॉपी

Bigg Boss: रात के अंधेरे में लिपलॉक करते दिखे ये बिग बॉस कंटेस्टेंट, अब्दु रोजिक ने रंगे हाथ पकड़ा

नम्रता मल्ला की हॉटनेस देख पिघल जाएंगे आपके जज्बात, किलर लुक में दिया पोज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement