Saturday, May 18, 2024
Advertisement

उर्फी जावेद को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक्ट्रेस के फैशन से थी दिक्कत

Uorfi Javed सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और इंस्टाग्राम पर उर्फी को 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उर्फी जावेद कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं।

Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 22, 2022 18:06 IST
urfi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/URF7I Uorfi Javed

अतरंगी फैशन सेंस के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वालीं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Uorfi Javed को बीते दिनों जान से मारने और बलात्कार की धमकी मिली थी। इस मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है जिसने उर्फी को ऑनलाइन धमकी दी थी। जानकारी के मुताबिक, इस मामले में मुंबई के गोरेगांव इलाके में पुलिस ने नवीन गिरी नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। Uorfi Javed ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें  उन्होंने बताया था कि उन्हें लगातार रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है। 

यह भी पढ़ें: Oscars 2023: यह भारतीय फिल्म ऑस्कर के लिए हुई नॉमिनेट! इन प्रोजेक्ट्स को भी मिली एंट्री

सोशल मीडिया सेंशेसन उर्फी जावेद अजीबो-गरीब फैशन सेंस के मामले में सबसे आगे हैं। हाल ही में उर्फी को इसी फैशन के चलते दुबई में पुलिस ने हिरासत में भी लिया था। 

Filmfare OTT Awards 2022: 'राकेट बॉयज' को मिला बेस्ट सीरीज का अवॉर्ड, देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

अपकमिंग प्रोजेक्ट की वजह से दुबई में हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए दुबई पहुंची थीं, जहां से वह लगातार अपने ट्रिप से अतरंगी ड्रेस में तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही थीं। हालांकि बाद में उर्फी ने बताया कि उनके कपड़ों का उनके शूट के सेट पर दुबई पुलिस से कोई लेना-देना नहीं था, बल्कि उनकी प्रोडक्शन टीम द्वारा सार्वजनिक स्थान पर शूटिंग के समय के बारे में कुछ गलत सूचना दी गई थी। उर्फी जावेद अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल और बेबाक बयानबाजी के लिए मशहूर हैं। उर्फी को अपने कपड़ों के लिए ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ती है। 

दिशा सालियान केस की जांच करेगी SIT, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलान

Uorfi Javed के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला एक्स4' में नजर आई थीं। इस शो में उर्फी ने स्पेशल गेस्ट के तौर पर एंट्री ली थी। उर्फी जावेद को पहचान 'बिग बॉस' ओटीटी से मिली थी। इस शो को करण जौहर ने होस्ट किया था। उर्फी ने भले ही शो टी ट्रॉफी अपने नाम नहीं की लेकिन इस शो से उन्हें पहचान खूब मिली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement