Thursday, April 18, 2024
Advertisement

नेहा धूपिया ने क्यों प्रेग्नेंसी की हालत में निभाया 'ए थर्सडे' में पुलिस का रोल?

नेहा धूपिया को गर्भवती पुलिस अधिकारी की भूमिका के लिए हर तरफ से सराहाना मिल रही है। 

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 13, 2022 22:03 IST
नेहा धूपिया ने क्यों प्रेग्नेंसी की हालत में किया काम?- India TV Hindi
Image Source : NEHA DHUPIA नेहा धूपिया ने क्यों प्रेग्नेंसी की हालत में किया काम?

Highlights

  • 'ए थर्सडे' 17 फरवरी 2022 से डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी।
  • फिल्म में यामी गौतम, डिंपल कपाड़िया, नेहा धूपिया, अतुल कुलकर्णी नजर आएंगे।

सस्पेंस और अभूतपूर्व परिस्थितियों से भरपूर, 'ए थर्सडे' दर्शकों को अंत तक अपनी स्क्रीन से बांधे रखने का दावा कर रहा है। डिज़नी+ हॉटस्टार दर्शकों को ए थर्सडे के साथ रोमांचित करने के लिए तैयार है। बेहज़ाद खंबाटा द्वारा निर्देशित, फिल्म में यामी गौतम धर और दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया, नेहा धूपिया, अतुल कुलकर्णी सहित अन्य कलाकारों की टोली नज़र आएगी। 

Farhan-Shibani Wedding: शादी से पहले फरहान अख्तर ने लिखा- "आजाद महसूस कर रहा हूं..."

नेहा धूपिया को गर्भवती पुलिस अधिकारी की भूमिका के लिए हर तरफ से सराहाना मिल रही है। एसीपी कैथरीन अल्वारेज़ की भूमिका निभाने वाली नेहा धूपिया ने साझा किया, "मुझे लगता है कि उस समय जब मैं शूटिंग कर रही थी, ठीक उससे पहले मैं लियोर रज़ अभिनीत 'हिट एंड रन' नामक यह शो देख रही थी और इसमें टली नामक एक करैक्टर है, जो गर्भवती है और आप जानते हैं, पहले दो सीन के बाद, आप उसका जीवन जीना शुरू कर देते हैं, जैसे आप अन्य सभी पात्रों को भी जीते हैं।  यह शो हिट रहा है और जहां तक ​​उस किरदार की बात है तो मेरे लिए यह बहुत रिलेटैब्ल था। हमने प्रेग्नेंसी के साथ ओवर द टॉप नहीं किया है। क्योंकि आप गर्भवती हैं, और कुछ दिन आप दूसरों की तुलना में अधिक मेहनत करती हैं, लेकिन रेफरेंस पॉइंट उतना ही शक्तिशाली था क्योंकि आप जानते हैं, मैं पहले भी गर्भवती हो चुकी हूं।" 

IPL 2022 Auction: कौन है 'मिस्ट्री गर्ल' Kaviya Maran, जिनकी तस्वीरें हो रही हैं वायरल

"यह मेरे दूसरी बार है और आप एक व्यक्ति के रूप में नहीं बदलते हैं। यह थोड़ा कठिन है। यह असहज है। यह खूबसूरत है। आप जिस दौर से गुजर रहे हैं। लेकिन मैंने हमेशा रेफरेंस पॉइंट को पुलिस की ओर अधिक रखा और अपनी फिसिकल चेंजिंग की ओर कम रखा क्योंकि किसी भी मामले में मेरी शारीरिकता गर्भवती होने के लिए इतनी स्वाभाविक होने वाली है क्योंकि मैं सच में थी, मुझे उसके लिए ज़्यादा काम नहीं करना पड़ा।" 

कहानी की शुरुआत एक किंडरगार्टन की हंसी और मासूमियत के साथ होती है, जब टीचर नैना जायसवाल (यामी गौतम धर) अचानक अपने छात्रों को बंधक बना लेती है। नैना ने इतना कठोर कदम क्यों उठाया? उसका अंतिम उद्देश्य क्या है? इन लाख सवालों के जवाब धीरे-धीरे सुलझेंगे। एक कथा जो ह्यूमन नेचर के डार्क साइड, घटनाओं के अप्रत्याशित मोड़ और सिक्रेटिव स्किम को सामने रखेगी। बेहज़ाद खंबाटा द्वारा निर्देशित, डिज़नी+ हॉटस्टार फीचर आरएसवीपी मूवीज़ और ब्लू मंकी फिल्म्स द्वारा निर्मित है और 17 फरवरी 2022 को रिलीज़ होगी और यह हुलु पर भी उपलब्ध होगी। 

यामी गौतम धर, डिंपल कपाड़िया, नेहा धूपिया और अतुल कुलकर्णी अभिनीत 'ए थर्सडे' 17 फरवरी 2022 से डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement