Friday, March 29, 2024
Advertisement

पार्थ और एरिका के ब्रेकअप की वजह आई सामने, इस एक्ट्रेस ने बढ़ा दी है दूरी

कसौटी जिंदगी की जोड़ी सिर्फ सीरियल में नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी अलग हो चुकी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 26, 2019 23:10 IST
पार्थ और एरिका - India TV Hindi
पार्थ और एरिका 

मुंबई: स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में अनुराग और प्रेरणा का रोल निभाने वाले पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबरों के मुताबिक दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री लोग खूब पसंद कर रहे हैं। फैंस सिर्फ स्क्रीन पर ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ में भी दोनों को साथ में देखना चाहते हैं। जब भी कोई विलेन आकर #AnuPre को अलग करता है तो ट्विटर पर फैंस का गुस्सा भी जगज़ाहिर हो जाता है। इस बीच जब खबर आई कि एरिका और पार्थ का रियल लाइफ में ब्रेकअप हो गया है तो फैन्स का दिल टूट गया।

अब एरिका और पार्थ के ब्रेकअप की वजह का खुलासा भी हो गया है। सास,बहू और सस्पेंस को मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक पार्थ और एरिका के रिश्ते में अब वो बात नहीं रही। दोनों में बात तो होती है लेकिन सिर्फ काम की बात। रिपोर्ट के मुताबिक अनुराग और प्रेरणा के बीच आई दूरी की वजह है जयपुर की एक लड़की है। सीरियल मधुबाला- एक इश्क एक जुनून में नजर आ चुकी एक्ट्रेस प्रियंका सोलंकी और पार्थ काफी क्लोज हो गए हैं। एरिका को दोनों की दोस्ती पसंद नहीं आई और इसी वजह से दोनों में पहले झगड़ा हुआ और फिर बात इतनी बढ़ गई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

प्रियंका सोलंकी

प्रियंका सोलंकी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एरिका और पार्थ भी एक-दूसरे को पसंद करते थे। वह सेट पर भी एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते थे, लेकिन उन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की। अब खबर आ रही है कि एरिका और पार्थ ने हफ्ते भर पहले ही ब्रेकअप कर लिया है। वह अब एक-दूसरे के साथ नहीं हैं। इन दिनों पार्थ विदेश में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं तो वहीं एरिका जल्द ही 'खतरा खतरा खतरा' शो में नज़र आने वाली हैं।

वहीं, सीरियल की कहानी की बात करें तो बहुत जल्द एक नया ट्विस्ट आने वाला है। शो में मिस्टर बजाज की बेटी स्नेहा की एंट्री होने वाली है। स्नेहा और मिस्टर बजाज के बीच बाप-बेटी की बॉन्डिंग देखकर प्रेरणा हैरान रह जाती है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या मिस्टर बजाज के लिए प्रेरणा का दिल नर्म पड़ेगा या फिर वो अनुराग के पास वापस चली जाएगी। यहां देखिए पूरी रिपोर्ट-

Also Read:

'Kasautii Zindagii Kay 2' में होने वाली है मिस्टर बजाज की बेटी की एंट्री, क्या पसीजेगा प्रेरणा का दिल?

'Nach Baliye 9' ही नहीं, इस बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आएंगी TV एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Saas Bahu Aur Suspense News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement