Thursday, April 18, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट के हिट गाने 'लड़की ब्यूटीफुल' को एन्जॉय करते दिखे निक जोनस, वायरल हुआ Video

निक जोनस ने इंस्टाग्राम स्टेटस शेयर किया है, जिसमें वो आलिया भट्ट की फिल्म 'कपूर एंड संस' मूवी के हिट गाने 'लड़की ब्यूटीफुल' को एन्जॉय करते दिखाई दिए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 08, 2019 19:59 IST
Nick Jonas- India TV Hindi
निक जोनस

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। दिलचस्प बात ये है कि निक कभी-कभी बॉलीवुड एक्टर्स से जुड़ी तस्वीर या गानों को एन्जॉय करते भी दिखाई देते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने गोविंदा संग खुद का कोलाज बनाकर फोटो शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई थी। अब वो आलिया भट्ट की फिल्म के गाने पर थिरकते नज़र आए हैं।

निक जोनस ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो आलिया भट्ट की फिल्म 'कपूर एंड संस' मूवी के हिट गाने 'लड़की ब्यूटीफुल' को एन्जॉय करते दिखाई दिए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सिरी पर न्यूबॉर्न बेबी संग वायरल हो रही है फोटो

वर्कफ्रंट की बात करें तो निक जोनस जल्द ही फिल्म 'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल' में नज़र आएंगे। वहीं, प्रियंका ने कुछ दिनों पहले ही इंडिया में 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग की है, जिसमें राजकुमार राव भी नज़र आएंगे। 

बता दें कि प्रियंका और निक ने पिछले साल जोधपुर के शाही उमेद भवन पैलेस में शादी की थी। उनका विवाह समारोह तीन दिन तक चला था। दोनों ने हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से शादी की थी। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Saas Bahu Aur Suspense News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement