1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. First Wedding Anniversary: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शेयर की शादी की फोटोज, एक-दूसरे को यूं किया विश

First Wedding Anniversary: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शेयर की शादी की फोटोज, एक-दूसरे को यूं किया विश

प्रियंका और निक ने पिछले साल भारत में धूमधाम से शादी की थी। जोधपुर के शाही उमेद भवन पैलेस में तीन दिनों तक यह भव्य विवाह समारोह चला था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 02, 2019 7:30 IST
priyanka and nick first wedding anniversary - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा ने शादी की पहली सालगिरह पर शेयर की फोटोज

मुंबई: फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने 1 दिसंबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर प्रियंका ने निक के साथ वेडिंग सेरेमनी की फोटोज शेयर की, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें कि प्रियंका और निक ने पिछले साल भारत में धूमधाम से शादी की थी। जोधपुर के शाही उमेद भवन पैलेस में तीन दिनों तक यह भव्य विवाह समारोह चला था, जहां दो भिन्न कार्यक्रमों में प्रियंका और निक ने हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से शादी की।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर निक जोनस के साथ शादी की फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरा वादा.. तब, आज और हमेशा.. आप मुझे एक ही पल में खुशी, एक्साइटमेंट, जुनून और बैलेंस.. सब लाते हैं.. मुझे ढूंढने के लिए धन्यवाद.. शादी की पहली सालगिरह मुबारक हो।'

बहन शाहीन के डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए रो पड़ी आलिया भट्ट, देखें वीडियो

 

निक ने भी इंस्टाग्राम पर प्रियंका संग शादी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक साल पहले आज ही के दिन हमने हां कहा था... मैं पूरे दिल से तुम्हें चाहता हूं।'

बता दें कि शादी की पहली सालगिरह से कुछ दिन पहले ही प्रियंका ने पति निक को एक बेहद ही खास तोहफा दिया था। प्रियंका ने सालगिरह के तोहफे के रूप में निक को जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते का एक बेहद ही प्यारा-सा पपी गिफ्ट किया था। निक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह इस पपी से पहली बार मिल रहे होते हैं और साथ ही निक ने अपने परिवार के नए सदस्य जिनो द जर्मन का परिचय भी अपने फैंस से कराया। निक ने इसकी और भी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं।  

श्रीदेवी पर लिखी किताब को दीपिका पादुकोण ने किया लॉन्च, बोनी कपूर हुए भावुक

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा कुछ दिनों पहले भारत में थीं और वे नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग कर रही थीं। 'द व्हाइट टाइगर' अरविंद अडिगा के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन रमिन बहरानी कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स 'द व्हाइट टाइगर' का निर्माण मुकुल देवड़ा के सहयोग से कर रहा है। इसमें राजकुमार राव भी हैं।

निक जोनस अपकमिंग फिल्म 'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल' में नज़र आएंगे, जहां वो फिर से एक और साहसिक और रोमांचक सैर के लिए जंगल में ले जाएंगे। फिल्म के सीक्वल में 2017 में आई 'जुमांजी: वेलकम टू दी जंगल' के बाद की कहानी दिखाई गई है। इसका निर्देशन जेक कसदन ने किया है। 

(IANS इनपुट के साथ)

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X