Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehalata Hai: सावन में एक होंगे नायरा और कार्तिक?

Yeh Rishta Kya Kehalata Hai: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मनाया जा रहा है सावन का जश्न, क्या एक होंगे नायरा और कार्तिक?

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 18, 2019 21:22 IST
Yeh Rishta Kya Kehalata Hai- India TV Hindi
Yeh Rishta Kya Kehalata Hai

Yeh Rishta Kya Kehalata Hai: सावन का मौका और नायरा-कार्तिक का मिलन। जिन लम्हों को दूरियों की वजह से खो दिया था उन्हीं लम्हों को फिर से जी रहे हैं कार्तिक और नायरा। सावन मिलन की रस्म को बड़ी ही खूबसूरती से जिया कार्तिक और नायरा ने। नायरा को परिवार के बीच देखकर कार्तिक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लेकिन जल्द ही टूट गया कार्तिक का टूट गया सपना। क्योंकि कार्तिक के सामने नायरा नहीं वेदिका थी। कार्तिक को सपना आता है कि नायरा उसके सामने परिवार के संग डांस कर रही है। कार्तिक का पूरा परिवार काफी खुश है, वहीं दूसरी तरफ नायरा अपने बेटे के साथ सावन का जश्न मना रही है। लेकिन डांस करते-करते उसे रोना आ जाता है।

वहीं वेदिका काफी खुश है पहली बार उसे तैयार होने का मौका मिला है। वहीं सावन मिलन के मौके पर वेदिका के सिर पर झूमर गिरने वाला होता है लेकिन कार्तिक उसे बचा लेता है क्योंकि वेदिका की जगह कोई और भी होता तो वो उसे बचा लेते।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में सावन का जश्न है तो ताम झाम तो होगा ही, तभी तो घर की सभी लेडीज खूब अच्छे से तैयार हुई हैं। सुवर्णा और सुरेखा, गायू और वेदिका सब काफी खूबसूरत लग रही हैं। सभी लड़कियों ने मल्टीकलर के कपड़े पहने हैं। उम्मीद हमें भी है कि कार्तिक का ये सपना जल्द ही पूरा होगा क्योंकि अब सपने का नहीं मिलन का वक्त है।

Also Read:

Yeh Rishta Kya Kehalata Hai Written Update 18 July 2019: कब होगा नायरा और कार्तिक का मिलन?

प्रियंका चोपड़ा समेत बॉलीवुड की ये हीरोइनें जब बन गई वैंप, एक तो चुड़ैल बनी थी

स्मृति ईरानी के FaceApp चैलेंज से है एकता कपूर का कनेक्शन, जानिए क्या है माजरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Saas Bahu Aur Suspense News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement