1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन्स के लिए बड़ा झटका, दया बेन नहीं आएंगी अब नज़र

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन्स के लिए बड़ा झटका, दया बेन नहीं आएंगी अब नज़र

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लीड कैरक्टर दया बेन को लेकर खबर आ रही है कि वह इस शो में अब कभी वापसी नहीं करेंगी। यहां जाने उनकी वापसी न करने का कारण

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 24, 2019 12:00 IST
Disha vakani- India TV Hindi
 दिशा वकानी उर्फ दयाबेन

मशहूर कॉमेडी शो ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में दिशा वकानी उर्फ दयाबेन का रोल निभाकर काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। बता दें, ये काफी समय से इस शो में नज़र नहीं आई हैं। दरअसल, दिशा बेटी के जन्म और उसके परवरिश के चलते काफी समय से छुट्टी पर थी। दिशा वकानी के फैन्स को शो में उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार हैं, लेकिन खबर है कि दयाबेन अब इस शो में वापसी नहीं करेंगी। हालांकि इस बारे में चैनल या निर्माता की तरफ़ से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

सबको हसाने वाली दयाबेन के रोल में दिशा ने प्रेग्नेंसी के दौरान शो से दूरी बना ली थी। उसके बाद 30 नवम्बर 2017 को उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया और बेटी की अच्छी देखभाल करने के लिए उन्होंने शो के निर्माता से कुछ और दिन की छुट्टी ले ली थी। हर किसी को ये उम्मीद थी कि लंबे अर्से बाद ही सही लेकिन दिशा की शो में वापसी ज़रूर करेंगी, मगर अफसोस ऐसा नहीं हो पाएगा।  

दरअसल, दिशा वकानी ने शो में लौटने के लिए कुछ शर्तें रखी थी। उन्हें शूट के लिए आने जाने की टाइमिंग अपने हिसाब से चाहिए थी लेकिन निर्माता दिशा की ऐसी शर्तों से सहमत नहीं हुए। दोनों के बीच इस दौरान कई बार बातचीत हुई लेकिन दोनों को एक दूसरे की शर्तें कुछ पसंद नहीं आई। इसके बाद दिशा और निर्माता ने आपसी सहमति के साथ ये फैसला लिया कि दिशा अब शो का हिस्सा नहीं होंगी। ये बात दिशा के फैन्स को काफी निराश कर सकती है।

यहां देखें अनेय खबरें

अमृतसर और मुबंई के बाद अब दिल्ली में रिसेप्शन देंगे कपिल शर्मा, प्रधानमंत्री मोदी हो सकते हैं शामिल

शादी के बंधन में बंधे प्रतीक बब्बर और सान्या सागर, पहली फोटो आई सामने

Malaika Arora का ड्राइवर कर रहा था प्राइवेट बातें लीक, नौकरी से किया आउट

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X