Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर लगाया बेटे को अज्ञात जगह ले जाने के आरोप

अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर अपने बेटे रेयांश को बिना बताए कही दूर ले जाने का आरोप लगाया है। हाल ही में श्वेता तिवारी को कोरोना हो गया था, जिसके चलते उन्हें अपने बेटे को पति अभिनव कोहली के पास छोड़ दिया था।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 31, 2020 16:52 IST
अभिनेव कोहली ने श्वेता तिवारी पर लगाया बेटे को अज्ञात जगह ले जाने के आरोप- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ABHINAV अभिनेव कोहली ने श्वेता तिवारी पर लगाया बेटे को अज्ञात जगह ले जाने के आरोप

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली अपनी निजी जीवन के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते है। हाल में ही एक्ट्रेस को कोरोना वायरस हो गया था। जिसके बाद उन्होंने अपने बेटे रेयांश को पति अभिनव के पास छोड़ दिया था। वहीं दूसरी ओर अभिनव से एक्ट्रेस के ऊपर गंभीर आरोप लगाए है। 

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अभिनव ने बताया कि वह अपने 4 साल के बेटे रेयांश को लेकर काफी चिंतिंत हैं। इसके साथ ही अभिनेता ने  श्वेता तिवारी के फैंस से अपील की हैं कि वे एक्ट्रेस से अपने बेटे को उनके पास वापस भेजने के लिए कहें। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने रेयांश और श्वेता तक पहुंचने के लिए हर संभव कोशिश की है। लेकिन वह बेटे से नहीं मिल पाए हैं। 

#MeToo: मुकेश खन्ना का बयान- 'मर्द मर्द होता है और औरत औरत ही रहती है', यूजर बोले शक्तिमान किलविश बन गया

अभिनव ने आगे कहा, 'वह 40 दिनों तक अपने बेटे के साथ था और श्वेता का कोरोना पॉजिटिव होने पर उसकी देखभाल की। श्वेता की मां और बेटी पलक ने रेयांश की देखभाल करने से इनकार कर दिया था तो उन्होंने और मेरी मां ने बेटे का ख्याल रखा। 

 अभिनव ने श्वेता पर पुलिस को फोन करके धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने यह भी कहा कि श्वेता ने बेटे को नए खिलौने देकर, घर में फिश टैंक लाकर उन्हें लुभाने की पूरी कोशिश की है, लेकिन उनके बेटे ने उनके साथ जाने से इनकार कर दिया। लेकिन अब वह उसे कही लेकर चली गई हैं। 

Bigg Boss 14 : कविता कौशिक से निक्की तंबोली तक, इन 5 कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों पर छोड़ी अपनी छाप

अभिनव ने आगे कहा कि श्वेता उन्हें बिना बताए रेयांश को लेकर कही चली गई है। उसे कही छिपा दिया है।  अभिनव ने ये भी कहा कि श्वेता ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है और उन्होंने अपने बेटे को 5 दिनों से नहीं देखा है। इसके साथ ही  अभिनव ने श्वेता के उन दावों का खंडन किया, जिनमें वह उसके संपर्क में नहीं था, जबकि उसने उसके साथ वॉयस क्लीपिंग और चैट का आदान-प्रदान किया था। अभिनव ने कहा कि वह दर-दर अपने बच्चे को ढूंढ रहे हैं।    

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement