Saturday, April 20, 2024
Advertisement

#MeToo: मुकेश खन्ना का बयान- 'मर्द मर्द होता है और औरत औरत ही रहती है', यूजर बोले शक्तिमान किलविश बन गया

वीडियो में मुकेश खन्ना महिलाओं के घर से बाहर जाकर काम करने पर आपत्ति जता रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 31, 2020 12:35 IST
mukesh khanna throwback video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM #Metoo पर मुकेश खन्ना का पुराना बयान,

'शक्तिमान' शो से लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना इन दिनों सुर्खियों में हैं। वो कई मुद्दों पर बेबाकी से अपना बयान सामने रख रहे हैं, जिसकी वजह से इन दिनों उनकी चर्चा हो रही है। अब उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वो #MeToo पर अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं। साथ ही महिलाओं और पुरुषों को उनके कर्तव्यों के बारे में ध्यान दिला रहे हैं, लेकिन इसी के साथ उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

वीडियो में मुकेश खन्ना महिलाओं के घर से बाहर जाकर काम करने पर आपत्ति जता रहे हैं। उनका कहना है कि महिलाओं का घर से बाहर निकलना ही समस्या की जड़ है। उन्होंने अपने बयान को मीटू आंदोलन से भी जोड़ दिया। इस वीडियो में वो कह रहे हैं, "मीटू की समस्या तब शुरू हुई, जब महिलाओं ने घर से बाहर निकलकर काम करना शुरू कर दिया। वो पुरुषों के कंधे से कंधा मिलाकर चलना चाहती हैं, लेकिन इसमें सबसे ज्यादा बच्चा परेशान होता है। उसे मां से दूर होना पड़ता है। उसे आया के साथ रहने के लिए मजबूर होना पड़ता है।"

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नाम बदलने पर खुश हुए टीवी के 'शक्तिमान', अब कह दी ये बात

इस थ्रोबैक वीडियो पर अब बहस शुरू हो गई है। उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स मुकेश खन्ना की बात से सहमत नहीं हैं और उन पर निशाना साध रहे हैं। 

वहीं, अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नाम बदलकर 'लक्ष्मी' कर दिया गया है। इस फिल्म के टाइटल और फिल्म में अक्षय कुमार के नाम, दोनों को लेकर कई लोग आपत्ति जता रहे थे। जिसमें टीवी के 'शक्तिमान' मुकेश खन्ना का नाम भी शामिल था। यहां तक कि मुकेश ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के नाम पर आपत्ति जताते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी किया था। फिलहाल इस फिल्म का नाम बदल दिया गया है जिस पर अब मुकेश खन्ना ने प्रतिक्रिया दी है।

इससे पहले मुकेश खन्ना ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' पर भी सवाल खड़े किए थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement