Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मां वैष्णो देवी की शूटिंग के लिए अपना मेकअप खुद कर रही हैं एक्ट्रेस परिधि शर्मा

परिधि ने हाल ही में अभिनेत्री पूजा बनर्जी की जगह ली थी। पूजा ने निजी कारणों के चलते शो छोड़ दिया था। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 05, 2020 17:03 IST
paridhi sharma, maa vaishno devi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अपना मेकअप खुद कर रही हैं एक्ट्रेस परिधि शर्मा

मुंबई: अभिनेत्री परिधि शर्मा 'जग जननी मां वैष्णो देवी - कहानी माता रानी की' की शूटिंग के लिए सेट पर वापस आने से बहुत खुश हैं। हालांकि वह कोरोना वायरस महामारी से बचने हर संभव एहतियात भी बरत रही हैं। वह अपने साथ घर का बना खाना ले जा रही हैं। वह अपना मेकअप भी कर रही हैं।

उन्होंने बताया, "सभी लोगों की तरह मैं भी शूटिंग पर वापस आने को लेकर सतर्क थी। इस बात से बड़ी राहत मिली कि हमारी शूटिंग जहां हो रही है, वह इलाका ग्रीन जोन के अंतर्गत है। क्रू मेंबर्स भी ग्रीन जोन से आ रहे हैं।"

वह आगे कहती हैं, "एहतियात के तौर मैं अपना खाना-पानी खुद लेकर आती हैं। सैनिटाइजर का इस्तेमाल और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करती हूं। मेकअप आर्टिस्ट पीपीई किट पहने होते हैं। किसी भी जोखिम से बचने के लिए मैंने अपना मेकअप खुद करना शुरू कर दिया है।"

परिधि ने हाल ही में अभिनेत्री पूजा बनर्जी की जगह ली थी। पूजा ने निजी कारणों के चलते शो छोड़ दिया था। इस धारावाहिक के नए एपिसोड 13 जुलाई से स्टार भारत पर प्रसारित होंगे।

(इनपुट- आईएएनए)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement