Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

'अलादीन' में यास्मिन की भूमिका निभाएंगी आशी सिंह, अवनीत कौर को किया रिप्लेस

इस किरदार को पहले अवनीत कौर निभा रही थीं। अब नई यास्मिन के रूप में आशी सिंह नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 02, 2020 8:17 IST
अवनीत कौर को आशी सिंह ने किया रिप्लेस- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @AVNEETKAUR_13/@I_ASHISINGHH अवनीत कौर को आशी सिंह ने किया रिप्लेस

मुंबई: 'अलादीन: नाम तो सुना होगा' की यास्मिन बदलने जा रही हैं। इस किरदार को पहले अवनीत कौर निभा रही थीं। अब नई यास्मिन के रूप में आशी सिंह नजर आएंगी। अभिनेत्री सुल्ताना यास्मिन की भूमिका निभाकर काफी खुश हैं। 

आशी ने कहा, "हर लड़की एक राजकुमारी बनने का सपना देखती है और यह भूमिका मेरी उस इच्छा को पूरी करती है। मैं थोड़ी नवर्स भी हूं, क्योंकि मेरे लिए यह बड़ी बात है, लेकिन मैं इस चुनौती के लिए तैयार हूं और यास्मिन के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार हूं।"

लॉकडाउन डायरी : नई चीजें करने का प्रयास कर रही है 'अलादीन' एक्ट्रेस अवनीत कौर

उन्होंने कहा, "मैंने कभी भी राजकुमारी का रोल नहीं निभाया है, मैं मैं यास्मिन के ग्लैमरस लुक में आने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। मैं अपने प्रैक्टिस पर फोकस कर रही हूं, ताकि यास्मिन की भूमिका को 100 प्रतिशत दे सकूं।" 'अलादीन : नाम तो सुना होगा' सोनी सब पर प्रसारित होता है।

वहीं, दूसरी तरफ अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट लिखकर सीरियल को अलविदा कहा है। उन्होंने लिखा कि "यास्मीन का रोल उनके दिल के बहुत करीब था। मुझे इससे बहुत कुछ सीखने को मिला।" उन्होंने उनकी एक्टिंग को प्यार देने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया। 

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement