Friday, April 26, 2024
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस प्रणिता पंडित बनीं मां, नन्ही परी को दिया जन्म

टीवी एक्ट्रेस प्रणिता पंडित ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। प्रणिता ने इस खुशखबरी के बारे में सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 09, 2020 18:32 IST
pranitaa pandit- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRANITAA_PANDIT प्रणिता पंडित

टीवी एक्ट्रेस प्रणिता पंडित ने नन्ही परी को जन्म दिया है। प्रणिता ने बेटी के जन्म की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर की है। कसम तेरे प्यार की फेम प्रणिता बेटी के जन्म के बाद बहुत खुश हैं।

प्रणिता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पिंक कलर के छोटे से शूज, अपनी तस्वीर के साथ बच्चे के कपड़े की तस्वीर शेयर की है। साथ ही लिखा- महीनों की प्रत्याशा और उत्साह के बाद, आखिरकार वह क्षण आ गया है। यह एक बेबी गर्ल है। हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखने के लिए धन्यवाद! " प्रणिता ने साथ ही एक बच्चे की वीडियो शेयर की है जो बेबी सिस्सट आने की आशा कर रहा है।

pranitaa pandit instagram story

Image Source : INSTAGRAM/PRANITAA_PANDIT
प्रणिता पंडित इंस्टाग्राम स्टोरी

प्रणिता ने टाइम्स ऑफ इंडियो को बताया यह एक भारी भावना है। हम दोनों एक बेटी चाहते थे, इसलिए जब डॉक्टर ने घोषणा की कि यह एक लड़की है तो हम खुश थे। केवल नाम हमने सोचा था कि COVID और क्वारंटीन (हंसते हैं!)। एक गंभीर नोट पर, शुरू में, मैं अपने बच्चे के जन्म के समय के बारे में चिंतित थी, क्योंकि सब कुछ एक ठहराव में आ गया था, महामारी के कारण। हालांकि, मैंने सकारात्मक पहलू और इस तथ्य पर ध्यान केंद्रित किया कि मुझे अपने परिवार और पति के साथ इतना समय बिताना है।

प्रणिता ने छह साल पहले शिव पंडित से शादी की थी। शादी की सालगिरह पर उन्होंने शिव के लिए एक पोस्ट भी शेयर किया था। साथ ही प्रणिता ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फलॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement