1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. कार्तिक आर्यन के कोरोना पॉजिविट आने के बाद हिना खान ने कराया कोविड-19 का टेस्ट, जानें क्या रहा था कनेक्शन

कार्तिक आर्यन के कोरोना पॉजिविट आने के बाद हिना खान ने कराया कोविड-19 का टेस्ट, जानें क्या रहा था कनेक्शन

हिना ने अपने मेडिकल रिपोर्ट को साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव सेशन लिया। उन्होंने अपने फैंस से बात की उनके लगातार समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद कहा। हिना ने यह भी साझा किया कि उनकी कोरोना टेस्ट निगेटिव आई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 25, 2021 13:41 IST
HINA KHAN- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/REALHINAKHAN HINA KHAN

टेलीविजन अभिनेत्री हिना खान ने मनीष मल्होत्रा ​​के लैक्मे फैशन वीक शो में भाग लेने के बाद कोविड टेस्ट लिया है। इस फैशन वी में शोस्टॉपर्स के रूप में कार्तिक और कियारा आडवाणी थे। कार्तिक आर्यन के कोरोना संक्रमित हो जाने के तुरंत बाद, हिना ने कोरोना का टेस्ट कराया था। हिना ने अपने मेडिकल रिपोर्ट को साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव सेशन लिया। उन्होंने अपने फैंस से बात की उनके लगातार समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद कहा। हिना ने यह भी साझा किया कि उनकी कोरोना टेस्ट निगेटिव आई है।

लाइव वीडियो में, हिना ने कहा, "यह सिर्फ आप लोगों को कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट की अपडेट देने के लिए है। मैंने लक्मे फैशन वीक में हिस्सा लिया था। मुझे पता है कि आप सभी वास्तव में चिंतित हैं। मुझे अपके बहुत सारे मैसेज मिले। मैं स्वास्थ्य हूं। खैर, मैंने मालदीव रवाना होने से पहले कोविड का टेस्ट किया, उसके बाद मैं वापस आई और उसके बाद भी जब हम सभी को कार्तिक आर्यन के बारे में पता चला। इस शो में हम सभी करीब थे, एहतियातन मैंने कोविड का टेस्ट करा लिया है और मेरी रिपोर्ट निगेटिव है। मैं बिल्कुल ठीक हूं।"

उन्होंने आगे कहा कि एहतियात के लिए वे खुद को क्वारंटीन रखेंगी।

हाल ही में हिना खान ने लैक्मे फैशन वीक में डिजाइनर अभिषेक और विनीता के लिए रैंप वॉक किया। लक्मे फैशन वीक 2021 एफडीसीआई के सहयोग से किया गया डिजिटल फैशन वीक का पहला संस्करण था। यह पांच दिवसीय कार्यक्रम था, जिसकी शुरुआत 16 मार्च को हुई थी। 21 मार्च, रविवार को इस शो का भव्य समापन हुआ। फैशन शो में  डिजाइनरों असाधारण को अपने हालिया कलेक्शन दिखाने का मौका मिला और यह बॉलीवुड और टीवी हस्तियों को भी रनवे पर चलते देखा। अनन्या पांडे, दिया मिर्जा से लेकर अहाना कुमरा, पूजा हेगड़े, लारा दत्त और दिव्या खोसला कुमार जैसे सितारों ने रैंप वॉक किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X