Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कसौटी जिंदगी की 2: आज से शूटिंग होगी शुरू, पार्थ समथान इस महीने से कर सकते हैं ज्वॉइन

'कसौटी जिंदगी की 2' में अनुराग बासु का रोल निभाने वाले पार्थ समथान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद शूटिंग रोक दी गई थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 17, 2020 11:30 IST
कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग आज से शुरू- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @PARTHOPRERNA कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग आज से शुरू

एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 के पार्थ समथान और बालाजी टेलीफिल्म्स की क्रिएटिव हेड तनुश्री दासगुप्ता के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद गाइडलाइंस के अनुसार शो की शूटिंग रुक गई थी, जो आज फिर से शुरू हो रही है। बता दें कि इस सीरियल के अन्य स्टार्स एरिका फर्नांडिस, आमना शरीफ, करण पटेल, पूजा बनर्जी और शुभावी चौकसे की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, कसौटी.. में करण पटेल मिस्टर बजाज की भूमिका में नज़र आएंगे। ऐसे में स्टार्स अपने सीन की शूटिंग शुरू करेंगे। मेकर्स शूटिंग में देरी नहीं कर सकते, क्योंकि उन्हें टेलीकास्ट करने के लिए नए एपिसोड चाहिए। करण पटेल और पूजा बनर्जी आज से काम शुरू करेंगे। बता दें कि पूजा सीरियल में अनुराग की बहन निवेदिता बासु का रोल निभाती हैं। वहीं, एरिका फर्नांडिस हेल्थ कंडीशन को देखते हुए अलग शूट करेंगी। 

कसौटी जिंदगी की 2 नया टीजर: करण पटेल का 'मिस्टर बजाज' के रूप में दिखा स्वैग

दूसरी तरफ पार्थ समथान के हेल्थ अपडेट को लेकर सूत्रों ने बताया, "मेकर्स उनकी सभी चिकित्सा व्यवस्थाओं का ध्यान रख रहे हैं। साथ ही सुनिश्चित कर रहे हैं कि उनकी अच्छी तरह से देखभाल हो। फोन पर 24 घंटे डॉक्टर उपलब्ध हैं, जो उन्हें ठीक होने के लिए जरूरी निर्देश देते रहते हैं। चूंकि पार्थ अभी शूटिंग नहीं कर सकते, इसलिए सीरियल की कहानी में बदलाव किया गया है। इसमें दिखाया जाएगा कि अनुराग को किसी काम से दूसरे शहर जाना पड़ता है। तब तक, उनके द्वारा जो शूटिंग पूरी हो चुकी है, उसे ही अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा। पार्थ का 26 जुलाई को फिर से टेस्ट होगा। उनके अगस्त से पहले काम शुरू करने की उम्मीद नहीं है।"

इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि कसौटी जिंदगी की 2 की कहानी प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस), मिस्टर बजाज (करण पटेल), कोमोलिका (आमना शरीफ) और निवेदिता (पूजा बनर्जी) की जिंदगी पर फोकस रहेगी। आमना अगले हफ्ते शूटिंग शुरू करेंगी। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी रिपोर्ट निगेटिव आने की जानकारी दी थी। साथ ही ये भी बताया था कि उनके स्टाफ के एक मेंबर को कोरोना हो गया है। 

'कसौटी जिंदगी..' की आमना शरीफ के स्टाफ मेंबर को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस की रिपोर्ट आई निगेटिव

एकता कपूर ने हाल ही में करण पटेल को मिस्टर बजाज के रूप में पेश किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रोमो शेयर किया और लिखा कि स्वैग, एटीट्यूड और नाम सब कुछ पहले जैसा है। इससे पहले करण सिंह ग्रोवर मिस्टर बजाज का रोल निभा रहे थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement