1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. रुबीना दिलैक के बाद अब 'शक्ति' फेम एक्ट्रेस जिज्ञासा सिंह हुईं कोरोना पॉजिटिव

रुबीना दिलैक के बाद अब 'शक्ति' फेम एक्ट्रेस जिज्ञासा सिंह हुईं कोरोना पॉजिटिव

'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' फेम जिज्ञासा सिंह को भी कोविड-19 हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 22, 2021 13:47 IST
after rubina dilaik shakti serial actress Jigyasa Singh tests covid positive- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: JIGYASA_07 रुबीना दिलैक के बाद अब 'शक्ति' फेम एक्ट्रेस जिज्ञासा सिंह हुई कोरोना पॉजिटिव 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक ने हाल ही में कोरोना वायरस को मात दी है, लेकिन अब उनके सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' फेम जिज्ञासा सिंह को भी कोविड-19 हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया।

जिज्ञासा सिंह ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'हाय.. पिछला महीना मेरे लिए मुश्किलों से भरा रहा। अलग-अलग समय पर मेरी पूरी फैमिली कोविड पॉजिटिव हो गई थी। भगवान की दया से सभी की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और सभी स्वस्थ हैं। मैं भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं और मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। डॉक्टर्स की सलाह पर दवाईयां ले रही हूं और काफी अच्छा महसूस कर रही हूं। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हूं।'

रुबीना दिलैक ने बताए कोरोना से ठीक होने के 5 तरीके

आपको बता कें कि कुछ दिनों पहले रुबीना कोविड पॉजिटिव हो गई थीं। उन्होंने हालिया पोस्ट के जरिए बताया कि अब वो ठीक हैं। वो फैमिली के साथ शिमला में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं, जबकि उनके पति अभिनव कोहली इस वक्त केपटाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रहे हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X