1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. कोरोना से जंग जीतने के बाद अमिताभ बच्चन ने शुरू की 'कौन बनेगा करोड़पति 12' की शूटिंग, सेट पर ऐसी है सुरक्षा

कोरोना से जंग जीतने के बाद अमिताभ बच्चन ने शुरू की 'कौन बनेगा करोड़पति 12' की शूटिंग, सेट पर ऐसी है सुरक्षा

अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। अस्पताल में इलाज कराने के बाद वो ठीक होकर घर लौट चुके हैं। अब वो काम पर वापस लौट आए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 24, 2020 6:49 IST
amitabh bachchan starts shooting of KBC 12- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन ने शुरू की केबीसी 12 की शूटिंग

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस से जंग जीतने के बाद पॉपुलर टीवी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन की शुटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की है। हालांकि, शूटिंग के दौरान सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। बिग बी ने सेट की फोटो भी शेयर की है, जिसमें क्रू मेंबर्स पीपीई किट पहने दिखाई दे रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "काम पर वापसी हो गई है.. समुद्री ब्लू कलर के पीपीई किट में...। केबीसी 12.. 2000 शुरू.. आज साल 2020 में.. 20 साल। अद्भुत.. यही लाइफटाइम है।"

फैन ने किया हिंदी में पोस्ट करने का अनुरोध, अमिताभ बच्चन ने दिया मजेदार जवाब

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के साथ साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। सभी का अस्पताल में इलाज भी हुआ। कोविड 19 टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अब सभी अपने घर लौट चुके हैं। 

इससे पहले मई में लॉकडाउन के बीच बिग बी ने 'केबीसी' के अगले सीजन के लिए शूटिंग की शुरूआत की थी, जिस पर सुरक्षा की दृष्टि से सवाल उठाए गए थे।

मुद्दे पर अपनी सफाई देते हुए उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा था, "हां मैंने काम किया है.इससे परेशानी है, तो इसे अपने तक ही सीमित रखें.लॉकडाउन की इस परिस्थिति में यहां कुछ कहने की कोशिश न करें.जितना संभव हो सके, पर्याप्त मात्रा में सावधानियां बरती गईं.दो दिन के काम को एक ही दिन में निबटा लिया गया.शाम के छह बजे काम शुरू किया गया है और कुछ ही देर में खत्म कर लिया गया है।"

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment