Friday, April 19, 2024
Advertisement

Anupamaa: क्या आने वाले ट्रैक में होगा 'अनुपमा' का मेकओवर? जानिए रूपाली गांगुली ने क्या कहा?

अनुपमा का रोल रूपाली गांगुली प्ले करती हैं। यह शो एक ऐसी होममेकर की कहानी है जिसने बहुत बाद में पहचाना कि उसकी भी कोई अलग पहचान है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 18, 2021 7:44 IST
anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM  क्या आने वाले ट्रैक में होगा 'अनुपमा' का मेकओवर?

Highlights

  • 'अनुपमा' शो में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे लीड रोल में हैं।
  • 'अनुपमा' स्टार प्लस पर रात 10 बजे प्रसारित होता है।

मुंबई: टीवी फेमस सीरियल 'साराभाई वेज साराभाई' में 'मोनिशा साराभाई' की भूमिका से धारावाहिक 'अनुपमा' में 'अनुपमा' के किरदार निभाने तक, अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने टीवी पर वाकई दिल को छू लेने वाला काम किया है। आज कल अभिनेत्री मुख्य भूमिका में 'अनुपमा' में दिखाई दे रही है और रूपाली अपने दर्शकों से मिल रहे प्यार के लिए उनका धन्यवाद भी करती है।

अभिनेत्री कहती है कि 'मैं सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि लोग अपना प्यार बरसाते रहें। मैं बहुत खुश हूं और इस ट्रैक और किसी भी चीज का पूरा श्रेय शो के निमार्ताओं, लेखकों और निर्देशक को जाता है। एक अभिनेत्री के रूप में, मैं बस एक कठपुतली हूँ। वर्षों के अनुभव के साथ, शायद मैं लेखकों को जो कुछ भी वे लिखते है उस पर थोड़ा और देना चाहती हूं, तभी मैं दिल से खुश होकर घर जाती हूं, लेकिन इसका पूरा श्रेय निश्चित रूप से मुख्य व्यक्ति राजन शाही और उनकी शानदार टीम को जाता है।'

शो में रूपाली को एक आदर्श गृहिणी और मां के रूप में दिखाया गया है, लेकिन चल रहा ट्रैक उन्हें एक स्वतंत्र महिला के रूप में पेश कर रहा है। तो, क्या दर्शकों को 'अनुपमा' का मेकओवर देखने की संभावना है?

वह जवाब देती है, "मैं व्यक्तिगत रूप से इसमें विश्वास नहीं करती क्योंकि हम चरित्र को यथासंभव वास्तविकता के करीब रखने की कोशिश करते हैं। मुझे लगता है कि अगर वह मेकओवर करती है तो 'अनुपमा', 'अनुपमा' नहीं होगी। मेरा मानना है कि जब वह खुद बदलना चाहेगी तो बदलेगी, वह किसी और के लिए नहीं बदलेगी। वह एक ऐसी महिला है जो स्वतंत्र है और जो कुछ भी हो जाए, उसके बावजूद खुद पर नियंत्रण रखती है।"

'अनुपमा' कई गृहिणियों के लिए एक उदाहरण स्थापित कर रही है कि आखिरकार अपने जीवन में कैसे पैर जमाना है। गृहिणियां किसी के लिए नहीं बदलती हैं। वे जब चाहें बदल जाती हैं। 'अनुपमा' जैसी है वैसी ही सहज है।

'बा बहू और बेबी' की अभिनेत्री ने आगे खुलासा किया कि वह अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र से कैसे संबंधित हैं और 'अनुपमा' की भावनाएं उन्हें कितनी गहराई से प्रभावित करती हैं जब वह सेट पर नहीं होती हैं। उन्होंने कहा कि मैं लगातार भावनात्मक दृश्य कर रही हूं, लेकिन भगवान को धन्यवाद क्योंकि मैं अपने शिल्प के लिए थोड़ा अनुकूलित हूं।

"मैं अनिल गांगुली जैसे पिता के घर पैदा होने के लिए धन्य हूं और यह समझने के लिए कि एक चरित्र को घर नहीं ले जाया जा सकता है। मेरा पूरा जीवन इसी चकाचौध के बीच बीता है। 'अनुपमा' का एकमात्र गुण जो मेरे पास है वह मेरे परिवार के लिए अपार प्यार। मैं अपने परिवार के लिए अपनी जान तक दे सकती हूं।

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement