Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अर्शी खान ने कहा- उन्हें खुशी है कि लोग 'बिग बॉस ओटीटी' में उनकी चर्चा करते हैं

अपने मनोरंजन के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री अर्शी खान बिग बॉस ओटीटी के घर में फिर से प्रवेश करना चाहती है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 11, 2021 18:48 IST
अर्शी खान- India TV Hindi
Image Source : ARSHI KHAN/INSTAGRAM अर्शी खान

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अर्शी खान इस बात से खुश हैं कि मौजूदा कंटेस्टेंट उनके बारे में चर्चा कर रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रिद्धिमा पंडित अर्शी की नकल करती हैं तो वहीं उर्वी को अर्शी का दीवाना बताया जा रहा है।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अर्शी ने आईएएनएस से कहा, "मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे देखने का इतना आनंद लिया कि वे अभी भी मेरे बारे में चर्चा करते हैं। शो में रहने के दौरान मैं बहुत वास्तविक थी। मैंने इसके लिए कुछ नहीं किया।"

आर बाल्की की थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे सनी देओल, दुलकर सलमान और पूजा भट्ट

अपने मनोरंजन के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री, घर में फिर से प्रवेश करना चाहती है।

उन्होंने कहा, "अगर मुझसे संपर्क किया जाता है तो मैं निश्चित रूप से अपना सारा काम छोड़कर शो में भाग लूंगी। मेरे लिए बिग बॉस मेरे माता-पिता के बराबर है क्योंकि आज मैं जिस नाम और प्रसिद्धि का आनंद ले रही हूं,वह शो द्वारा दिया गया है। मैं इसमें प्रवेश करना चाहती हूं।"

किस तरह कायम हैं एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच बेशुमार प्यार, एक्टर ने किया खुलासा

अर्शी खान, जिन्होंने 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल', 'विश' और 'इश्क में मरजावां' जैसे टेलीविजन शो में अभिनय किया है, जल्द ही अपने आगामी टेलीविजन रियलिटी शो 'आयेंगे तेरे सजना' की शूटिंग शुरू करेंगी।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement